Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: दिल दहला देने वाली खबर.. कैंसर पीड़ित पिता को...

BCC News 24: दिल दहला देने वाली खबर.. कैंसर पीड़ित पिता को बेटे- बहू ने डंडे से पीटा; आंख में आई चोट, रुपए नहीं दिए तो बहू ने कचरे में फेंकी दवाइयां, बुजुर्ग बोला- मेरी पूरी पेंशन लेना चाहते हैं दोनों, केस दर्ज

राजस्थान: जयपुर में एक बेटा ने पत्नी के साथ मिलकर पिता को कपड़े धोने के डंडे से पीट डाला। बुजुर्ग कैंसर की बीमारी से भी पीड़ित है। इससे भी मन नहीं भरा तो बहू ने ससुर की दवाइयां भी कचरे में फेंक दी। परेशान पिता थाने पहुंचा और बेटे-बहू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। बुधवार को रामजीलाल(65) महेश नगर थाने पहुंचे। थाना अधिकारी सज्जन सिंह कविया ने बताया कि छोटा बेटा सुशील(35) और बहू मंजू वर्मा(33) उनके साथ रहते हैं। बेटा-बहू दोनों आपस में झगड़े रहते हैं। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले भी दोनों खर्चे को लेकर झगड़ा हुआ था। जब दोनों को रोका और शांत करवाया। लेकिन, कुछ देर बाद ही बेटा सुशील और बहू मंजू उनके कमरे में पहुंचे। दोनों रुपए देने की मांग करने लगे। रामजीलाल ने बताया कि इस पर उन्होंने रुपए देने से मना कर दिया। इस पर बेटा बाथरुम में गया और कपड़े धोने वाला डंडा लेकर आया। इसी डंडे से उसने अपने पिता की पिटाई कर दी। बेटे की इस घिनौनी हरकत में बहू ने भी साथ दिया। उसने भी ससुर की दवाइयां कचरे में फेंक दी।

पेंशन डिपार्टमेंट से हुए थे रिटायर, पेंशन से चलता था घर
रामजीलाल की करीब 20 से 25 हजार रुपए की पेंशन आती है। वे पेंशन डिपार्टमेंट से ही रिटायर हुए थे। इसी से उनका घर चलता है। सुशील कोई काम नहीं करता है। रामजीलाल के पेंशन और जो किराया आता है उसी से सुशील अपना घर चलाता है। रामजीलाल ने बताया कि मारपीट के बाद अपने बड़े बेटे रमेश को बुलाया था। लेकिन, दोनों ने उसके साथ भी मारपीट की। उन्होंने यह भी आरोप लगाए कि छोटे बेटे के ससुराल वालों ने भी घर पर पत्थरबाजी की। इसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा।

बुजुर्ग पिता बोले: पूरी पेंशन लेना चाहते हैं दोनों
पीड़ित रामजीलाल ने बताया कि उसकी बहू और छोटा बेटा रुपए के लिए मारपीट करते हैं। कई समय से मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रामजीलाल की पूरी पेंशन हथियाना चाहते हैं। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर दोनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर दिया है। इस घटनाक्रम में रामजीलाल के आंख पर भी चोट आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular