Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- बेटे ने मां का न्यूड वीडियो वायरल किया.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- बेटे ने मां का न्यूड वीडियो वायरल किया.. महिला ने पति के कहने पर बनाया था वीडियो; FIR दर्ज होने के बाद बाप-बेटा फरार

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला के अश्लील वीडियो को उसके ही 19 साल के बेटे और पति ने वायरल कर दिया। महिला ने ‘निजी पलों’ का यह वीडियो अपने पति के कहने पर बनाया था। फिलहाल पति-पत्नी दोनों अलग रहते हैं। महिला ने इस संबंध में दोनों के खिलाफ गौरेला थाने में मामला दर्ज कराया है। इसके बाद बाप-बेटा दोनों फरार हैं।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला निवासी 45 साल की महिला का अपने पति से विवाद है। इसके चलते वह अक्सर अपने मायके चली जाती है। पिछले दिनों वह ससुराल लौटी तो 19 साल के बेटे ने मोबाइल खराब होने की बात कही। साथ ही महिला से उसका मोबाइल इस्तेमाल करने के लिए ले लिया। कुछ समय बाद उसने मां का मोबाइल लौटा दिया। हालांकि उससे पहले अपने मोबाइल में उनके ‘निजी पलों’ का वीडियो ट्रांसफर कर लिया।

बाप-बेटे पर मिलकर साजिश का आरोप

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका मोबाइल लेने के बाद बेटे ने उसे देख लिया था और अपने पिता के साथ मिलकर रिश्तेदारों में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब उसको इसका पता चला तो अपने बेटे व पति से पूछताछ की। हालांकि दोनों ने कुछ नहीं बोला। इस पर महिला ने बुधवार को थाने में FIR लिखवा दी। इसके बाद से बाप-बेटे फरार हैं। महिला का कहना है कि बहुत दिन पहले उसके पति ने ही वीडियो बनवाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular