Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के अधिकारियों ने CM...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के अधिकारियों ने CM भूपेश बघेल से की मुलाकात, पुरानी पेंशन और डिप्टी कलेक्टरों को संयुक्त कलेक्टर के पद पर क्रमोन्नत करने के फैसले के लिए जताया आभार

रायपुर: छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। अधिकारियों ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहा। वहीं 2016 बैच के डिप्टी कलेक्टरों को संयुक्त कलेक्टर के पद पर क्रमोन्नत करने के फैसले के लिए भी आभार जताया।

छतीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के अध्यक्ष आशुतोष पांडे की अगुवाई में विधानसभा पहुंचे अधिकारियों से मुख्यमंत्री ने अपने कक्ष में बात की। इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर भी बात हुई। इस प्रतिनिधिमंडल में संघ के कोषाध्यक्ष हरवंश मिरी, सौमिल रंजन चौबे, विनय अग्रवाल, राजेश पात्रे, आशीष टिकरिहा, प्रकाश टंडन, शम्मी नाहीदी, सूरज कश्यप, वाइके मेश्राम और नभ एल स्माईल आदि मौजूद रहे।

जिला पंचायत अध्यक्ष भी आभार जताने पहुंचे

विधानसभा में सोमवार को प्रदेश के कई जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष भी मुख्यमंत्री का आभार जताने पहुंचे। बजट में मुख्यमंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्षों का मानदेय बढ़ाने की घोषणा की है। इसके अलावा जिला पंचायत विकास निधि योजना के तहत 15 लाख रुपए की निधि भी स्वीकार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular