Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाआवारा कुत्तों ने बच्ची के शरीर से नोचा मांस.... बकरी चराने गई...

आवारा कुत्तों ने बच्ची के शरीर से नोचा मांस…. बकरी चराने गई थी, तभी किया हमला; चिल्लाने की आवाज सुनकर घरवालों ने छुड़ाया

सरगुजा: जिले में आवारा कुत्तों ने मिलकर बच्ची पर हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हुई थी। कुत्ते उसके शरीर के अलग-अलग हिस्सों से मांस नोच कर ले गए। इसके बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए और उसे छुड़ लिया, नहीं तो कुत्ते उसकी जान भी ले सकते थे। मामला बतौली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अमटाहीपारा निवासी अमिना(9) सोमवार की दोपहर को अपने घर से कुछ दूर पर बकरियां चराने गई थी। वह बकरिया चरा भी रही थी। उसी वक्त वहां पर लगभग 5 कुत्ते पहुंच गए और उसे काटने लग गए। बच्ची ने खुद को बचाने और भागने की काफी कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हुई।

बताया जा रहा है कि कुत्तों ने मिलकर बच्ची के शरीर के कई हिस्सों पर हमला किया था। उधर, राहत की बात ये रही कि घटना के वक्त बच्ची के परिजन घर पर ही थे। इसी वजह से बच्ची जब चिल्लाने लगी तो उन्होंने उसकी आवाज सुन ली और मौके पर पहुंच गए। इसके बाद बच्ची को किसी तरह से छुड़ाया गया है।

घटना के बाद बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। वहां उसका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular