Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सब इंजीनियर ने शौक में हवाई फायर...

BCC News 24: CG न्यूज़- सब इंजीनियर ने शौक में हवाई फायर किया, गिरफ्तार.. बिलासपुर में दोस्त के साथ घूमते समय चलाई गोलियां, पास ही मौजूद पुलिस ने दबोचा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, RES के सब इंजीनियर और सीमेंट फैक्ट्री के मैनेजर को पुलिस ने पिस्टल और धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। दरअसल, दोनों युवक बुधवार की रात कार में सवार होकर घूम रहे थे। तभी उन्होंने हवाई फायर कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। उनके पास से पिस्टल व तीन खाली खोखा बरामद किया है। पकड़े जाने के बाद युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शौक में हवाई फायर किया था। घटना सरकंडा थाने की है।

सरकंडा पुलिस की पेट्रोलिंग टीम रात करीब 11 बजे पेट्रोलिंग पर निकली थी। तभी सूचना मिली कि राजकिशोर नगर के पुरानी सब्जी मंडी के पास एक डेली नीड्स की दुकान है, जहां अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। खबर मिलते ही टीम वहां पहुंच गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। पेट्रोलिंग टीम ने इसकी जानकारी सरकंडा थाने में दी। इसके बाद पुलिस की दूसरी टीम भी वहां पहुंच गई।

कार सवार युवकों से मिला तीन खाली खोका और मेड इन स्पेन पिस्टल
TI उत्तम साहू ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की। जांच के दौरान वहां कार सवार दो युवक मिले। उनसे पूछताछ की गई, तब दोनों गोली चलने की बात से इंकार करते हुए पुलिसकर्मियों को गुमराह करने लगे। उनकी तलाशी लेने पर पुलिस ने उनके पास से तीन खाली खोखा और पिस्टल बरामद किया। पिस्टल में मेड इन स्पेन लिखा हुआ है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

एक आरोपी RES में सबइंजीनियर है दूसरा आरोपी है सीमेंट फैक्ट्री में है मैनेजर
पुलिस ने युवकों की कार की तलाशी ली, तब उनके पास से धारदार हथियार भी मिला। पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी अभिषेक भारद्वाज (34 साल) राजकिशोर नगर में रहता है और मस्तूरी में RES में सबइंजीनियर है। वहीं, उसका दोस्त और दूसरा आरोपी अनुराग पांडेय लिंगियाडीह का रहने वाला है और रायपुर में सीमेंट फैक्ट्री में सेल्स मैनेजर है। दोनों कार में घूमने निकले थे। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने शौक में हवाई फायर करने की बात कही। लेकिन, पिस्टल का लाइसेंस नहीं होने के कारण उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को पिस्टल कहां से मिला, पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular