Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- तारक मेहता का उल्टा चश्मा..14 साल बाद...

BCC News 24: BIG न्यूज़- तारक मेहता का उल्टा चश्मा..14 साल बाद शो को अलविदा कहने जा रहे हैं शैलेष लोढ़ा! पिछले एक महीने से नहीं की शूटिंग

14 साल बाद शो को अलविदा कहने जा रहे हैं शैलेष लोढ़ा! पिछले एक महीने से नहीं  की शूटिंग | Shailesh Lodha is going to say goodbye to the show after 14

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ‘दयाबेन’ और अंजली भाभी के बाद ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा शो से अलविदा कह सकते हैं। शैलेष शो में करीब 14 साल से काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने शो की शूटिंग भी बंद कर दी है। करीब एक महीने से शैलेष ने इस सीरियल की कोई शूटिंग नहीं की है। इस खबर से शो के फैंस काफी अपसेट हैं।

शैलेश 14 साल बाद शो को अलविदा कहने जा रहे हैं

रिपोर्ट के अनुसार, “इस शो के चलते शैलेष अन्य कई सीरियल के ऑफर्स गंवा चुके हैं। लेकिन, अब वो अपने करियर को ध्यान में रखते हुए कुछ अच्छे मौके गंवाना नहीं चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने सीरियल छोड़ने का इरादा कर लिया है। कहा जा रहा है कि शैलेष पिछले कुछ महीनों से शूटिंग पर नहीं आए हैं और आगे भी आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है।”

शैलेश ने नहीं किया ऑफिशियल अनाउंसमेंट

रिपर्ट्स में आगे कहा जा रहा है कि शैलेष स्पष्ट रूप से अपने कॉन्ट्रैक्ट से नाखुश हैं। शैलेष मेकर्स के इस बात से भी नाखुश हैं कि वो उनकी डेट्स को सही तरीके से यूज नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि, अभी तक शैलेष और उनकी टीम की ओर से इस पर किसी भी तरह का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

शैलेष को मनाने की कोशिश की जा रही है

सूत्रों का यह भी कहना है कि शैलेष को मनाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन शैलेष मानने को तैयार नहीं हैं। अगर शैलेष की सीरियल में वापसी नहीं हुई तो यह तीसरा चौंकाने वाला एग्जिट होगा। इससे पहले दिशा वाकानी (दयाबेन), नेहा मेहता (अंजली भाभी) और गुरु चरण शो को बाय-बाय कर चुके हैं।

अब तक ये कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं

सीरियल में इससे पहले दिशा वकानी (दयाभाभी), जिल मेहता (सोनू), निधि भानुशाली (सोनू), भव्य गांधी (टप्पू), मोनिका भदौरिया (बावरी), गुरुचरण सिंह (सोढ़ी), लालसिंह मान (सोढ़ी), दिलखुश रिपोर्टर (रोशन) सोढ़ी), नेहा मेहता (अंजली भाभी) शो को अलविदा कह चुके हैं। घनश्याम नायक (नट्टू काका) का पिछले साल निधन हो गया था। वहीं, कवि कुमार आजाद (डॉ. हाथी) का वर्ष 2018 में हार्ट अटैक से निधन हो चुका है।

असित मोदी ने पहली मुलाकात में ही शैलेष को कर दिया था शो ऑफर

शैलेष की बात करें तो उन्होंने टीवी पर सबसे पहले अपने करियर की शुरूआत सर्कस से की थी। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी के महामुकाबला में भी शिरकत किया था। फिर वाह क्या बात है के लिए लाइव परफॉर्म के दौरान उन्हें पहली बार सेंट एंड्रयूज कॉलेज में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर असित मोदी ने देखा था। असित, शैलेष से इतने प्रभावित थे कि उन्होंने पहली मुलाकात में ही शैलेष को अपने सीरियल में तारक मेहता का रोल ऑफर कर दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular