Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: तांत्रिक बाबा को खुश करने भेजते थे अपनी भतीजी...

BCC News 24: तांत्रिक बाबा को खुश करने भेजते थे अपनी भतीजी को.. 21 साल की लड़की के लिए चाचा-चाची बने हैवान; बेहोशी की गोलियां खिलाकर करवाया रेप, चाची ने करवाए अबॉर्शन.. पीड़िता की शादी के बाद भी चलता रहा यह सिलसिला..

राजस्थान: बाड़मेर में तांत्रिक बाबा द्वारा 21 साल की लड़की का रेप करने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि 21 साल की पीड़िता के साथ दो साल से दुष्कर्म किया जा रहा था, जिसके पीछे उसके सगे चाचा-चाची का हाथ था। बाबा को खुश करने के लिए आरोपी चाचा-चाची लड़की को बेहोश कर उसका रेप करवाते थे। यहां तक की पीड़िता की शादी के बाद भी यह सिलसिला जारी रहा। शादी के बाद जब पीड़िता का गर्भ नहीं ठहरा तो पता लगा कि पीड़िता अबॉर्शन भी कराया जा चुका है। ​​​​​​

माइके आने पर तांत्रिक के पास भेज देते थे, जान से मारने की भी दी धमकी
दरअसल, दो सालों से सिरोही जिले का एक लाल बाबाजी तांत्रिक पीड़िता के चाचा-चाची के पास आता था। सगे चाचा-चाची तांत्रिक को खुश करने करने के लिए अपनी भतीजी को उसके पास भेजते थे। चाची भतीजी को बेहोशी की गोलियां खिलाती थी और तांत्रिक उसका रेप करता था। तांत्रिक ने कई बार युवती (21) से दुष्कर्म किया। इस बीच में गोलियां खिलाकर गर्भपात भी करवाया। इतना ही नहीं शादी के बाद भी पीड़िता जब भी पीहर जाती थी तो चाचा-चाची धमका कर उसे तांत्रिक के पास भेज देते थे। रेप के बाद कई बार उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पिछले साल हुई थी शादी, गर्भ नहीं ठहराने पर डॉक्टर ने बताई वजह
पीड़िता की मई 2021 में शादी हो गई थी। शादी के बाद जब गर्भ नहीं ठहरा तो पति डॉक्टर के पास ले गया। यहां डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता का पहले ही अबॉर्शन हो चुका है। यह सुनकर पति भी चौंक गया। पति ने जब इसके बारे में पूछा तो उसने सारी घटना बता दी कि उसके साथ क्या हुआ था। पीड़िता ने तांत्रिक व चाचा-चाची पर गैंगरेप का मामला महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है।

मां की मौत के बाद रिश्तेदारों ने किया खिलवाड़
पीड़िता के अनुसार कई साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी। पिता बेहद साधारण हैं। चाचा-चाची भी उन्हीं के साथ रहते थे और उसका ध्यान रखते थे, लेकिन परिवार को नहीं पता था कि वह बच्ची का दुष्कर्म करा रहे हैं। मामले की जांच महिला सेल के एएसपी हंजारीराम कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular