Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: हाथ पर गुदवाया शादी की तारीख वाला टैटू, जहां...

BCC News 24: हाथ पर गुदवाया शादी की तारीख वाला टैटू, जहां होनी थी मैर‍िज वो होटल ही हो गया बंद

एक कपल अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते थे और उसके लिए स्पेशल तैयारी भी की. युवक ने शादी की डेट और समय का टैटू 18 हजार रुपये में गुदवा लिया लेकिन जिस होटल में शादी होनी थी, वह होटल ही बंद हो गया. 

  • शादी की डेट और समय का टैटू हाथ में गुदवाया. 
  • जिस होटल में होनी थी शादी, वह हो गया बंद. 
  • उस डेट और समय का वैन्यू भी नहीं मिला. 

नई दिल्ली: अपनी शादी को जिंदगी भर यादगार बनाने के लिए एक शख्स ने शादी की तारीख और समय का टैटू हाथ पर गुदवा लिया जिससे इस पल को वह हमेशा याद रख सके. इस पल के आने से पहले ही जिस होटल में उनकी शादी होनी थी, वह होटल ही बंद हो गया और उसका उपयोग दूसरे काम के लिए होना तय हो गया. 

जहां होनी थी शादी, वह होटल हो गया बंद 

Dailymail की खबर के अनुसार, 37 साल के माइकल क्रेन और 42 साल की मंगेतर लिंडा ब्राउन उन दर्जनों जोड़ों में से थे जिनके सपनों का विवाह स्थल सोमवार को बंद हो गया.  

इस वजह से बंद हो गया होटल 

दरअसल, ब्रिटेन में बेस्ट वेस्टर्न पार्क हॉल होटल बंद हो गया ताकि यह शरण चाहने वाले होटल के रूप में फिर से नए रूप में खुल सके. इस वजह से उस दिन होने वाली शादियां इस होटल में नहीं हो सकती थीं.

 टैटू बदलने के लिए होना पड़ा मजबूर 

इस वजह से दूल्हे को अपनी शादी के समय और तारीख के साथ एक टैटू बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा. उन्होंने बड़े दिन के लिए अपनी शादी की तारीख और समय पर टैटू गुदवाने के लिए 18 हजार रुपये का भुगतान किया था. 

शादी के लिए जगह ही नहीं मिल रही 

माइकल क्रेन और उनकी मंगेतर लिंडा ब्राउन की चेशायर के वारिंगटन में इस साल 5 अगस्त को शादी होनी थी. इस होटल की बुकिंग के लिए 4 लाख रुपये का भुगतान किया गया था. होटल बंद होने की घोषणा के दिन अपने पैसे वापस मांगने की मांग कर रहे उग्र जोड़ों को शांत करने के लिए पुलिस को बुलाया गया था. माइकल क्रेन और उनकी मंगेतर लिंडा ब्राउन उन हजारों जोड़ों में शामिल थे, जिनकी शादी के लिए कोई जगह नहीं थी. वे अगले दिन के लिए अपनी शादी को एक अलग स्थान पर करने में सक्षम हैं इसलिए वह अपने टैटू पर 5 तारीख को 6 करवा लेंगे लेकिन समय गलत होगा. अब इस बात का मलाल उन्हें जीवन भर होने वाला है. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular