Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बच्चे को 10 मीटर घसीट ले गई...

BCC News 24: CG न्यूज़- बच्चे को 10 मीटर घसीट ले गई कार.. नशे में धुत कार चालक ने मारी बाइक को टक्कर; 8 साल के बच्चे की मौत, पिता गंभीर

छत्तीसगढ़: दुर्ग में एक कार चालक ने शराब के नशे में बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। दुर्घटना के दौरान 8 साल का मासूम कार में फंस गया। चालक ने कार को रोकने की जगह उसे अपने साथ घसीटता हुआ 10 मीटर तक ले गया। गंभीर चोट आने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुर्घटना करने वाली कार।

दुर्घटना करने वाली कार।

पाटन पुलिस के मुताबिक तर्रीघाट निवासी तोमन साहू बाइक से बेटा गगन साहू (8) को लेकर पहंदा से तर्रीघाट जा रहा था। वह जैसे ही सिकोला मार्ग पर पहुंचा, सामने से आ रही कार ने तेज रफ्तार में बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चालक तोमन बीच सड़क में जा गिरा। वहीं उसका 8 साल का बेटा गगन कार में फंस गया। कार चालक गगन को अपने साथ घसीटते हुए 10 मीटर से अधिक ले गया।

इसमें उसको काफी गंभीर चोटें आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसके पिता के पैर, कमर सहित अन्य हिस्सों में चोट लगी है। लोगों का कहना था कि दुर्घटना के समय कार चालक नशे में था। उस कार में चालक के अलावा तीन अन्य लोग भी बैठे हुए थे। इनकी पहचान राजेन्द्र नगर रायपुर निवासी जागेचरन बघेल, माइकल मसीह,अभय डहलिया उर्फ ऐनु के रूप में हुई है।

आक्रोशित लोगों ने कार में की तोड़फोड़

दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने कार को रोककर उसमें सवाल तीनों लोगों को उतारा और उनकी जमकर घुनाई की। इसके बाद पुलिस को बुलाया और कार को पूरा तोड़ डाला। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular