Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- डिवाइडर से टकराकर 200 मीटर दूर गिरी कार.....

BCC News 24: KORBA- डिवाइडर से टकराकर 200 मीटर दूर गिरी कार.. दो रईसजादे लगा रहे थे रेस, कुत्ते को कुचलते हुए अनियंत्रित हुई, तीन बार सड़क पर पलटी

छत्तीसगढ़: कोरबा में रविवार को रईसजादों की कार रेस ने लोगों की जान जोखिम में डाल दी। इस दौरान लोग तो बच गए, लेकिन एक कुत्ते को कुचलते हुए एक कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद डिवाइडर से टकराकर 200 मीटर दूर जाकर गिरी। गनीमत रही कि कार का एयरबैग खुल गया। इसके चलते चालक की जान बच गई। फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा कार सवार भाग निकला।

जानकारी के मुताबिक, CESB चौकी क्षेत्र के आदिवासी शक्तिपीठ के पास रविवार को जबरदस्त हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद हवा में गोते लगाते हुए तीन पर सड़क पर पलटी और करीब 200 मीटर दूर जाकर गिरी। हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और अंदर फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। इसके बाद उसे अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

बिलासपुर नंबर की है कार।

बिलासपुर नंबर की है कार।

चालक की पहचान नहीं

बताया जा रहा है कि दो कार में सवार लोग आपस में रेस लगा रहे थे। इस दौरान घंटाघर के पास दो लोग बाल-बाल बच गए। इसके बाद आगे राम जानकी मंदिर के पास सड़क पर एक कुत्ता कार के सामने आ गया। उसे कुचलते हुए कार अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से जा टकराई। अभी कार चालक का नाम-पता नहीं मिल सका है। पुलिस ने बताया कि कार मालिक कोई उत्तर सिंह शेरवानी है। कार बिलासपुर नंबर की है।

कार चालकों पर होगी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि कार का एयरबैग नहीं खुलता तो चालक की जान चली जाती। अभी भी उसकी स्थिति ठीक नहीं है। कार मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि रेस में शामिल वो दूसरी कार का भी पता लगा रहे हैं। इसके लिए आसपास लगे CCTV से फुटेज ली जाएगी। इस मामले में कार चालकों पर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular