Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बीच सड़क में पलट गई कार.. अचानक बैलेंस बिगड़ने के बाद...

छत्तीसगढ़: बीच सड़क में पलट गई कार.. अचानक बैलेंस बिगड़ने के बाद सीढ़ियों में कार चढ़ने से हादसा; CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में अनियंत्रित कार पलटने का CCTV फुटेज सामने आया है। वीडियो में कार सीढ़ियों में चढ़कर पलटते हुए नजर आ रही है।राहत की बात है कि, इस घटना में किसी तरह से जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। पूरी घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक रायपुर में रहने वाले एक परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदारों के यहां बिलासपुर आए थे। उनके रिश्तेदार यदुनंदन नगर में रहते हैं। मंगलवार को परिवार के सदस्य कार में सवार होकर खरीदारी करने निकले थे। इस दौरान उनकी कार यदुनंदन नगर की बस्ती में ही थी। तभी सामने से बाइक आई। जिसको देखकर चालक ने अचानक कार को किनारे करने का प्रयास किया,जिससे कार सीढ़ियों में चढ़कर पलट गई।इस दौरान अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार को भी टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार गिर गया। इसके बाद आगे जाकर कार पलट गई। स्कूटी सवार को भी मामूली चोट लगी है।

पहले बाइक सवार को मारी टक्कर फिर सीढ़ियों में चढ़कर पलट गई कार।

पहले बाइक सवार को मारी टक्कर फिर सीढ़ियों में चढ़कर पलट गई कार।

आसपास के लोगों ने कार सवारों को निकाला बाहर
अचानक हुई इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। ख्वाजा ऑटो सेंटर के संचालक शमीम खान उर्फ बब्बू और आसपास युवकों ने कार को पलटते देखा और उनके पास गए। उन्होंने कार सवार लोगों को बाहर निकाला। हालांकि, उन्हें ज्यादा चोंट नहीं लगी थी। युवकों ने मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद कार को सीधा किया।

अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा VIDEO
अनियंत्रित होकर कार पलटने की यह घटना पास की दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। यह घटना अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। सिरगिट्‌टी TI पौरुष पुर्रे ने बताया कि कार पलटने की थाने में कोई सूचना नहीं है और न ही किसी ने केस दर्ज कराया है। इसके चलते पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular