Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- हवलदार ने फांसी लगाई.. डिप्रेशन में था, थाने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- हवलदार ने फांसी लगाई.. डिप्रेशन में था, थाने में भी गुमसुम रहता था, ड्यूटी से लौटा और फंदे पर झूल गया; जबकि कुछ दिन पहले ही मिला था प्रमोशन 

मध्यप्रदेश: इंदौर के एक हेड कॉन्स्टेबल ने फांसी लगा ली। रविवार दोपहर में वह ड्यूटी पर था। रात में घर लौटा, परिवार के साथ समय बिताने के बाद कमरे में सोने चला गया। कमरा अंदर से बंद कर लिया। सुबह पत्नी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर पति फंदे पर लटका हुआ था।

राजेन्द्र नगर पुलिस के मुताबिक घटना पुलिस लाइन की है। यहां सरकारी क्वार्टर में रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल मोहन (35) पुत्र छगनलाल सोलंकी का शव सोमवार सुबह फंदे पर लटका मिला। वह द्वारकापुरी थाने में पदस्थ था। उसके परिवार में उसकी पत्नी जया सोलंकी और दो बेटे हैं। वह मूल रूप से खरगोन का रहने वाला था। पत्नी जिला कोर्ट में क्लर्क है।

कुछ दिन पहले ही मिला था प्रमोशन
मोहन पुलिस विभाग में 2007 में आरक्षक के पद पर भर्ती हुआ था। पहले राजेन्द्र नगर थाने में ही पदस्थ था। उसके बाद द्वारकापुरी में पोस्टिंग हो गई थी। कुछ दिन पहले ही उसे प्रमोशन मिला था। जिसके बाद वह हेड कॉन्स्टेबल बना था। उसके पिता पीएचई विभाग में पदस्थ थे। वहीं छोटा भाई ठेकेदारी के काम से जुड़ा है। मोहन की तीन बहनें हैं।

थाने में गुमसुम रहता था
मोहन पारिवारिक बातों को लेकर कुछ दिनों से तनाव में चल रहा था। वह थाने में भी स्टाफ से कम ही बात करता था। दोपहर में उसकी ड्यूटी थी, लेकिन उसने किसी से ज्यादा बात नहीं की। मोहन के कमरे से पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसका मोबाइल जब्त किया गया है। मोबाइल से सुसाइड के कारण का पता चलने की संभावना है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular