Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- जिसकी हत्या में पति जेल में, वो...

BCC News 24: BIG न्यूज़- जिसकी हत्या में पति जेल में, वो जिंदा मिली.. पत्नी बिना बताए बॉयफ्रेंड से मिलने जालंधर गई तो बेटी के अचानक गायब होने से मायके वालों ने दहेज हत्या में फंसाया

बिहार: मोतिहारी में लव ट्रायंगल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पत्नी लापता हो गई। मायके वालों ने पति पर दहेज हत्या का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने पति को जेल भेज दिया। 10 दिन की जांच में पता चला कि जिसकी हत्या हुई है वह जालंधर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ है। पुलिस ने छापा मारकर उसे बरामद कर लिया है।

मामला मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के केसरिया वार्ड नंबर चार का है। 20 अप्रैल को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र निवासी लखिन्द्र राम ने अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए केसरिया थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया था। इसमें उसने आरोप लगाया कि मैं अपनी बेटी 24 वर्षीय ज्ञानती देवी की शादी केसरिया थाना क्षेत्र के केसरिया वार्ड नंबर चार के दिनेश राम से हिन्दू रीति रिवाज से वर्ष 2016 में किया था। अचानक मेरे बेटी के भैंसुर का फोन 19 अप्रैल को आया कि आपकी बेटी घर से गायब हो गई है।

दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे, इसलिए हत्या का मामला दर्ज कराया

जब मैं अपने बेटी के ससुराल पहुंचा तो वह वहां नहीं थी। काफी खोजबीन किया, लेकिन कही कोई पता उसका नहीं चला। पिछले एक वर्ष से मेरी बेटी को दहेज में मोटरसाइकिल और 50 हजार रुपया के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। इसके बाद पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी की हत्या उसके ससुराल वाले कर के शव को गायब कर दी है। दामाद के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई। मामले केसरिया पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जांच में हुआ खुलासा

एसपी कुमार आशीष ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अनुसंधान शुरू की तो पता चला कि वह अपने आशिक से मिलने के लिए जालंधर चली गई थी। एक टीम बना कर जालंधर भेजा गया। अब महिला जिंदा बरामद हुई तो सब लोग दंग रह गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular