Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबेटी ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला... युवती बोली- मुझे...

बेटी ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला… युवती बोली- मुझे गंदे तरीके से छूता, अश्लील बात करता था, इसलिए हत्या कर दी

पिता की हत्या करने वाली बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

पिता की हत्या करने वाली बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

RAIPUR: रायपुर जिले में बेटी ने अपने पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। 9 बेटियों का पिता अपनी ही सगी बेटियों पर गंदी नजर रखता था। इससे परेशान बेटी ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तिल्दा के पास ग्राम बिलाडी में हुबलाल भारती (55 वर्ष) रहता था। मंगलवार सुबह उसकी लाश घर के कमरे में पलंग पर पड़ी हुई मिली। परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और खून से सना डंडा बरामद कर लिया।

आरोपी बेटी कल्पना भारती को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आरोपी बेटी कल्पना भारती को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मां की मौत हो गई है

पूछताछ में बेटी कुमारी कल्पना भारती (26 वर्ष) ने बताया कि उसी ने अपने पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। उसने बताया कि वो 9 बहनें और एक भाई है, जिसमें से वो तीसरे नंबर की बहन है। भाई की शादी हो चुकी है। कोरोना के दौरान उसकी मां की मौत हो गई।

इसके बाद से ही पिता अपनी बेटियों पर गंदी नजर रखता था। पिता उसके साथ छेड़छाड़ करता था और गंदे तरीके से छूता और अश्लील बात करता था। जिसके कारण आखिरकार उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने अपने पिता की हत्या कर दी।

पिता की बिस्तर पर मिली लहूलुहान लाश।

पिता की बिस्तर पर मिली लहूलुहान लाश।

पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तिल्दा नेवरा थाना प्रभारी सुदर्शन ध्रुव ने कहा कि अन्य बहनों और रिश्तेदारों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular