Saturday, May 25, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBIG न्यूज़: डॉक्टर ने बैट से तोड़े गरीबों के दीये... बोलीं- घर...

BIG न्यूज़: डॉक्टर ने बैट से तोड़े गरीबों के दीये… बोलीं- घर के सामने दुकान लगाने से लगता है जाम, केस दर्ज

उत्तरप्रदेश: लखनऊ में दिवाली पर महिला डॉक्टर का मिट्टी के दीये तोड़ने का वीडियो सामने आया है। इसमें डॉक्टर महिला पटरी के दुकानदारों को धमकाते हुए बैट और वाइपर से मिट्टी के बर्तनों और खिलौनों को तोड़ते दिखाई दे रही है। गोमतीनगर इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि महिला के खिलाफ तोड़फोड़ और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

घटना पत्रकारपुरम चौराहे की है। चौकी प्रभारी आलोक शुक्ल के मुताबिक घटना सुबह 9 बजे के करीब की है। महिला ने खुद को राम मनोहर लोहिया में इमरजेंसी का डॉक्टर बताया है। उन्होंने कहा कि महिला डॉक्टर का सड़क की दूसरी पट्टी पर रहती है। दुकानदार जुबैल, रुबीना और शमशाद की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है।

घर के सामने दुकान लगाने का कर रही थी विरोध

इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि पत्रकारपुरम की रहने वाली महिला डॉक्टर अंजू गुप्ता का पटरी दुकानदारों से अभद्रता करने और दुकान में तोड़फोड़ का वीडियो वायरल हुआ था। पत्रकारपुरम चौकी पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। इसके बाद महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह फोटो महिला डॉक्टर के दीये तोड़ने की है। फोटो में दिखाई दे रहा है कि महिला हाथ में वाइपर लेकर दीये और खिलौने तोड़ रही है।

यह फोटो महिला डॉक्टर के दीये तोड़ने की है। फोटो में दिखाई दे रहा है कि महिला हाथ में वाइपर लेकर दीये और खिलौने तोड़ रही है।

डॉक्टर ने कहा- घर के सामने लग जाता है जाम

महिला ने डॉक्टर अंजू ने सफाई देते हुए कहा कि घर के सामने दुकान लगने से जाम लग जाता है। विरोध पर ग्राहक से लेकर दुकानदार तक लड़ने लगते है। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ।

महिला डॉक्टर के तोड़ फोड़ करते ही लगी भीड़

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला डॉक्टर अंजू गुस्से में पटरी पर मिट्टी का सामान बेचने वाले दुकानदारों को धमकाते हुए तोड़फोड़ कर रही है। साथ ही राहगीरों के विरोध पर उनसे उलझती नजर आ रही है। वहां पर हंगामा बढ़ने पर जाम की स्थित बन जाती है। इसके बाद महिला धमकी देते हुए चली जाती है।

महिला ने डॉक्टर अंजू ने सफाई देते हुए कहा कि घर के सामने दुकान लगने से जाम लग जाता है।

महिला ने डॉक्टर अंजू ने सफाई देते हुए कहा कि घर के सामने दुकान लगने से जाम लग जाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular