Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: ऑटो में बिठाकर बच्ची को पोर्न दिखा रहा था...

BCC News 24: ऑटो में बिठाकर बच्ची को पोर्न दिखा रहा था ड्राइवर.. मोहल्ले के युवक ने 3 साल की मासूम से 60 वर्षीय बुजुर्ग को गंदी हरकत करते देखा तो मचाया शोर

मध्यप्रदेश: एमपी के धार में एक 60 साल के बुजुर्ग ने 3 साल की मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की। लेकिन इसी बीच मुहल्ले के एक युवक ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया। युवक के शोर मचाते ही आरोपी मासूम को छोड़कर फरार हो गया। आरोपी ऑटो ड्राइवर है। वह बच्ची को अपने ऑटो में बिठाकर ले गया था। वह बच्ची को पोर्न दिखाकर उसके साथ गंदी हरकतें कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बच्ची के पड़ोस में रहता है आरोपी ऑटो ड्राइवर

घटना पिंजारवाड़ी इलाके की है। पड़ोस में रहने वाला मुस्ताक उर्फ जीजा (60) बच्ची को अपने ऑटो में लेकर गया था। पीछे की सीट पर बैठाकर मोबाइल पर गंदे वीडियो दिखाते हुए गंदी हरकत करने लगा। मोहल्ले के सद्दाम ने उसे देखकर चिल्लाया तो वह भाग निकला। सद्दाम बच्ची को लेकर उसके घर पहुंचा। उसके परिवार को इसकी जानकारी दी।

गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित
कोतवाली TI समीर पाटीदार का कहना है कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की है।

भोपाल पुलिस ने दोनों युवतियों को सम्मानित किया था।

22 दिन पहले भोपाल में भी सामने आया था ऐसा ही केस

22 दिन पहले भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में भी ऐसा ही केस सामने आया था। दो युवतियों ने बच्ची को गंदे अंकल से बचा लिया था। 58 साल के एक बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची से हैवानियत करने की कोशिश की थे। वह अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता, उससे पहले घटनास्थल के पास से गुजर रही गायत्री की उस पर नजर पड़ गई। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular