Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पिता बीमार है कहकर ले गया और किया...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पिता बीमार है कहकर ले गया और किया रेप.. जंगल में रोकी गाड़ी, फिर किया दुष्कर्म; नाबालिग ने घरवालों को बताया तो युवक हुआ गिरफ्तार

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़: कोंडागांव जिले में एक युवक ने नाबालिग का रेप किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक नाबालिग को उसके पिता बीमार है कहकर बाइक से घर लेकर जा रहा था। इस बीच, बीच रास्ते में जंगल में मौके का फायदा उठाकर नाबालिग से रेप कर दिया। युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के विश्रामपूरी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार, 5 अप्रैल को नाबालिग अपने परिजनों के साथ पुलिस थाना आई। जिन्होंने रिपोर्ट लिखवाई कि 19 फरवरी को नाबालिग मुरूमडिही ईंट भट्टी के पास वो खाना खाकर सो रही थी। इस बीच गांव का ही युवक धनेश यादव अपनी बाइक से आया, और पिता बीमार है कहकर जबरदस्ती बाइक में बिठाकर ले गया। वहीं बीच रास्ते में जंगल में दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद नाबालिग काफी डरी हुई थी। इसलिए उसने अपने परिजनों को अपने साथ हुए अनाचार के बारे में नहीं बताया। जब घर में नाबालिग लगातार डरी सहमी और शांत रहने लगी तो परिजनों ने पूछा। जिसके बाद नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। वहीं परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। FIR के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular