Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में फिल्म "कश्मीर फाइल्स" का बवाल पहुंचा...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में फिल्म “कश्मीर फाइल्स” का बवाल पहुंचा थाने.. PVR मैनेजमेंट ने की पुलिस से शिकायत; आबकारी विभाग का दावा- जांच में 267 सीटों में से 256 सीटें फुल पाई गई, टिकिट न देने की बात को बताया अफवाह  

छत्तीसगढ़: रायपुर शहर में मल्टी प्लेक्स में द कश्मीर फाइल्स फिल्म के टिकट न देने, खाली थिएटर के बाद भी हाउसफुल का बोर्ड लगाने जैसी बातें सामने आई थीं। आबकारी विभाग ने इसे अफवाह बताया है। अफसरों ने इस स्थिति को जांच की और दावा किया कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है। मामले में देवेंद्र नगर थाने में अफवाह फैलाने वाले मामले में PVR मैनेजमेंट ने शिकायत दी है।

विभाग की तरफ से कहा गया है कि सिटी सेंटर मॉल पंडरी में सिनेमा संचालित PVR के खिलाफ ये शिकायत मिली थी कि PVR मूवी शो में सीटें खाली होने के बाद भी दर्शकों को टिकट नहीं दे रहा है और शो हाउसफुल का बोर्ड लगा दिया गया है। इस शिकायत के बाद आबकारी विभाग ने पूरे मामले की जांच करायी है। 11 मार्च दिन शुक्रवार को पीवीआर की बुकिंग चार्ट में 50 फीसदी क्षमता के साथ दि काश्मीर फाइल्स फिल्म को 3 शो में दिखाया गया। 12 मार्च को 100% क्षमता के साथ सिनेमा हॉल संचालित करने के निर्देश जारी हुए। तब जांच अधिकारियों ने बताया कि 267 सीटों में से 256 सीटें फुल थीं। शिकायत गलत पाई गई है।

थाने में हंगामे की शिकायत
पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल के PVR मैनेजमेंट ने देवेंद्र नगर थाने में एक शिकायत पेश की है। कहा गया है कि कुछ लोगों ने जानबूझकर ये अफवाह फैलाई है। हम 12 मार्च से शासन के आदेशानुसार शत-प्रतिशत क्षमता के साथ फिल्मों का प्रदर्शन कर रहे हैं। इसमें दि काश्मीर फाइल्स भी शामिल है। पीवीआर ने अपनी शिकायत में कहा है कि दर्शकों की मांग के आधार पर पीवीआर ने फिल्म के शोज भी बढ़ा दिए हैं। फिल्म के टिकट ना देने की बात पूरी तरह से झूठी है और फिल्म से संबंधित टिकट आनलाइन और आफलाइन बेचे जा रहे हैं।

यहां से उठा बवाल
मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने गए भाजपा नेता अमरजीत छाबड़ा ने बताया कि द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म हमने देखी थियेटर हाल के अंदर आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली थी और बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगाकर फ़िल्म देखने आए लोगो को लौटाया जा रहा था इस बाबत कल हमने अपना विरोध भी दर्ज करवाया थियेटर प्रबन्धको की सफाई यह थी की प्रशासन की तरफ से 50% से अधिक की अनुमति नही है आश्चर्य हुआ यदि कोविड प्रोटोकाल का पालन किया जा रहा तो फिर एक एक सीट छोड़कर टिकट नम्बर देकर उस अनुसार बैठाना चाहिए और पूरे थियेटर में कही भी फ़िल्म से सम्बंधित पोस्टर नही लगे थे। थिएटर में विवाद का वीडियो भी सामने आया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular