Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिगों का गैंग कर रहा था कांड.....

BCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिगों का गैंग कर रहा था कांड.. राह चलते लोगों के मोबाइल, पर्स बड़ी सफाई से कर देते थे पार, कुछ को रास्ता रोककर भी लूटा 

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ा है। 16 से 17 साल के 4 नाबालिगों ने गैंग बनाकर दर्जनों वारदात को अंजाम दे चुके थे। उरला इलाके की पुलिस को कई शिकायतें भी मिल रही थीं मगर पिछले कई दिनों से इनका कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल रहा था। अब ये बदमाश पकड़े गए हैं।

पिछले महीने उरला थाने की पुलिस के पास शिकायत पहुंची की सरोरा की ओर जा रहे एक प्लांटकर्मी का कुछ नाबालिगों ने रास्ता रोक लिया वो अपनी मोटरसाइकिल पर पंखे बांधकर जा रहा था। बदमाश नाबालिगों ने इस कर्मचारी के हाथ पैर पकड़ लिए। तलाशी लेने लगे, कर्मचारी ने विरोध किया तो उसे इन बदमाशों पीट दिया। जेब में रखा मोबाइल फोन लूटकर भाग गए।

पुलिस को इस नाबालिग गैंग की तलाश थी। मुखबीरों को एक्टिव किया गया। पता चला कि एक नाबालिग मोबाइल फोन बेचने के लिए कुछ दुकानों में संपर्क कर रहा है। उससे पुलिस ने पूछताछ की। ये नाबालिग इसी गैंग का निकला। इसके निशानदेही पर बाकि के लड़कों को पकड़ा गया। इनके पास से कुछ चोरी के मोबाइल और कैश बरामद किया गया है। इन्हें पुलिस अब आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेशकर बाल सुधार गृह भेजने की कार्रवाई कर रही है।

फेमस लुटेरा भी हुआ है गिरफ्तार
कुछ ही दिन पहले उरला इलाके में ट्रक वालों को लूटने के लिए चर्चा में आया एक लुटेरा भी गिरफ़्तार हुआ है। 20 साल के युवक का नाम राज सिसोदिया पारधी है। ये दुर्ग से रायपुर आकर उरला के ट्रक वालों को लूटकर भाग जाया करता था। 20 दिन पहले ही इसे पकड़कर पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular