Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बॉयफ्रेंड डॉक्टर ने नर्स का गला घोंट...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बॉयफ्रेंड डॉक्टर ने नर्स का गला घोंट फांसी पर लटकाया.. गर्लफ्रेंड ने देख ली थी अश्लील चैटिंग, हंगामा किया तो मार डाला

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में व्यापमं के आरोपी रहे डॉक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड की गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतका नर्सिंग स्टूडेंट थी और उसने किसी और लड़की के साथ डॉक्टर की अश्लील चैट देख ली थी। जिसके बाद हंगामा करने पर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। मामले को सुसाइड बताने के लिए आरोपी डॉक्टर ने शव को चादर के जरिए पंखे पर लटका दिया।

ये घटना शुक्रवार देर रात 1 बजे कुम्हारपुरा थाटीपुर कुबेर आश्रम के पीछे की है। पुलिस को शुरुआत से ही मामला संदिग्ध लग रहा था। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की जांच में मामला साफ हो गया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी भी टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। बताया जा रहा है गर्लफ्रेंड तीन दिन पहले ही आरोपी डॉक्टर के घर रहने आई थी।

चेहरे पर मिले चोट के निशान
थाटीपुर पुलिस के मुताबिक, देर रात सूचना मिली थी कि कुबेर आश्रम के पीछे इटावा (उत्तरप्रदेश) निवासी सोनम यादव ने बॉयफ्रेंड संजीव शर्मा के फ्लैट में फांसी लगा ली है। जांच में युवती के चेहरे पर चोट के निशान थे और कमरा भी अस्त-व्यस्त पड़ा था। शुरुआती जांच में ही मामला खुदकुशी का कम हत्या का ज्यादा लग रहा था। मौके पर पहुंचे IPS ऋषिकेश मीणा ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया। उन्होंने हत्या होने का इशारा दिया।

अपनी ही बताई कहानी में फंसा आरोपी
पुलिस संदेह के आधार पर मृतका के बॉयफ्रेंड संजीव शर्मा को थाने ले आई। यहां वह बार-बार बयान बदल रहा था। हर बार कहानी थोड़ी बदल देता। पुलिस ने जब सख्ती की तो वह अपनी ही कहानी में फंस गया। सच बताते हुए कहा कि उसने ही हत्या की है और लाश फांसी के फंदे पर टांग दी।

आरोपी डॉक्टर संजीव, जिसके घर में प्रेमिका की लाश मिली

आरोपी डॉक्टर संजीव, जिसके घर में प्रेमिका की लाश मिली

अस्पताल में हुई थी आरोपी से दोस्ती
संजीव ने पुलिस को यह भी बताया कि वह डॉक्टर है और पार्टनरशिप में रुद्राक्ष हॉस्पिटल का संचालन करता है। इसी हॉस्पिटल में ट्रेनिंग करने वाली नर्सिंग स्टूडेंट सोनम से उसकी दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे थे।

गर्लफ्रेंड ने मोबाइल में देख लिए थे कई राज
पूछताछ में पुलिस ने उससे पूछा कि प्यार करता था तो उसकी हत्या क्यों की? आरोपी ने बताया कि सोनम उसके घर पर ही रहने आ गई थी। शुक्रवार रात को सोनम ने उसके मोबाइल में एक अन्य लड़की से आपत्तिजनक बातचीत के मैसेज देख लिए थे। इस पर उसने हंगामा करते हुए झगड़ा किया। दोनों में काफी झगड़ा हुआ और गुस्से में उसने उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वह घबरा गया और बाहर घूमने चला गया। 2 घंटे बाद लौटा तो उसने फांसी पर उसके शव को लटकाकर खुदकुशी का रूप देना चाहा, लेकिन पकड़ा गया।

व्यापमं घोटाले का आरोपी है डॉक्टर
प्रेमिका की हत्या के आरोप में पकड़ा गया डॉ. संजीव शर्मा व्यापमं कांड का आरोपी भी रहा है। उस पर सॉल्वर बैठाकर एडमिशन लेने का आरोप था। पुलिस इस संबंध में भी जानकारी जुटा रही है। ASP राजेश दंडौतिया ने बताया कि घटनास्थल की परिस्थितियां संदिग्ध होने पर एक्सपर्ट से जांच कराई गई। इसके बाद हत्या की बात की पुष्टि हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular