Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- युवती ने प्रेमी के घर डाला डेरा,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- युवती ने प्रेमी के घर डाला डेरा, आरोपी फरार.. शादीशुदा युवक ने शादीशुदा युवती का किया यौन शोषण, फिर शादी से किया इंकार

बिहार: बेतिया जिला के लौरिया थाना क्षेत्र के पराउटोला बसवरिया पंचायत के एक गांव में एक प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर शादी करने के लिए डेरा डाल दी है। वह किसी भी कीमत में अपने घर जाने को तैयार नहीं है। हालांकि प्रेमिका के घर पर डेरा डालते देखकर प्रेमी घर छोड़कर फरार हो गेया है। मामले में प्रेमिका ने एक आवेदन भी लौरिया थाना में दिया है। जिसमें लौरिया थाना क्षेत्र के तीनगछली गांव निवासी सरवन कुमार को आरोपित किया है।

आरोप है कि उक्त आरोपित पहले से शादीशुदा था‌। जब युवती अपनी बहन के घर आई तो आरोपित की नजर उसपर पड़ी। वह मन ही मन उससे प्यार करने लगा। हालांकि युवती भी पहले से शादीशुदा थी। जिसके वजह से बात नहीं बनी। उसके बाद युवती के रिश्तेदार से उसकी फोटो मांग कर रख लिया और केरला चला गया। केरला में युवती के पति के साथ ही वह भी रहने लगा। इसी बीच वह युवती के फोटो के साथ फर्जीवाड़ा किया। युवती के फोटो के साथ अपना फोटो चिपका कर एक अश्लील तस्वीर अपने मोबाइल में रखा। एक दिन समय निकाल कर युवती के पति को दिखाया और बोला कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग है। जिसके बाद युवती के पति ने उसे छोड़ दिया और अपने घर से भगा दिया।

आरोपी ने 6 माह तक किया यौन शोषण

पीड़ित युवती ने बताया कि उसके पति के छोड़ने के बाद वह आरोपी युवक के पास पहुंची। लेकिन वह इसकी ताक में बैठा था। मीठी-मीठी बातों से उसका मन मोह लिया और साथ जीने-मरने की कसमें खाकर उसको प्रेम जाल में फांस लिया। इस तरह वह युवती का 6 माह तक यौन शोषण किया। जब भी वह शादी की बात करती थी तो वह टालमटोल कर देता था। इधर कुछ दिनों से वह बात भी करने से मना करने लगा। इसपर युवती को गुस्सा आया और वह आरोपी युवक के घर के पास शादी करने के लिए डेरा डाल दी है।

पहले से शादीशुदा है आरोपी, दो बच्चे हैं
आरोपी सरवन के बारे में बताया जाता है कि वह पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। वहीं पीड़ित युवती भी पहले से शादीशुदा थी। घटना के 6 वर्ष पहले ही उसकी शादी हो गई थी। बावजूद इसके वह इसके प्रेम जाल में फंस गई। पीड़ित युवती ने बताया कि सरवन उसकी झुठी अश्लील फोटो बनाकर उसके पति एवं ससुराल वालों के पास भेज दिया था। यह सब कुछ वह इसको पाने के लिए किया था। लेकिन जब उसका मन भर गया तो वह छोड़ दिया। उसने बताया कि वह हरगिज ये होने नहीं देगी। वह किसी भी कीमत पर उससे शादी रचाएगी। जब तक वह राजी नहीं होता है तब-तब उसके घर के बाहर डेरा डाल कर रहेगी।

वहीं मामले में लौरिया थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि युवती का आवेदन मिला है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular