Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- आपत्तिजनक फोटो खींचकर युवती से गैंगरेप.. भाजयुमो...

BCC News 24: BIG न्यूज़- आपत्तिजनक फोटो खींचकर युवती से गैंगरेप.. भाजयुमो का पूर्व मंडल अध्यक्ष अलग-अलग जगहों पर ले जाकर किया दुष्कर्म, भाइयों सहित दोस्त ने भी किया मुंह काला

  • मऊगंज थाना क्षेत्र का मामला, एसपी की दखलंदाजी के बाद 7 अगस्त की देर रात एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश: रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। सूत्रों की मानें तो भाजयुमो का पूर्व मंडल अध्यक्ष अलग-अलग जगहों पर ले जाकर दुष्कर्म किया। साथ ही आपत्तिजनक फोटो खींचकर सालभर ब्लैकमेल करता रहा। हद तो तब हो गई, जब बीते माह नशे की गोली खिलाकर घर से उठा ले गया। फिर अपने भाई के रूम में ले जाकर भाजयुमो नेता सहित सभी ने मुंह काला किया।

दावा है कि सत्ताधारी दल के नेता के दबाव में एफआईआर दर्ज नहीं की गई। थक-हारकर युवती ने पूरे मामले से एसपी नवनीत भसीन को अवगत कराया। तब कहीं जाकर आनन-फानन में एफआईआर दर्ज की गई। इसके बाद युवती की एमएलसी कराने के बाद भाजयुमो नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

पीड़िता ने बताया कि वह मऊगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी उम्र 18 साल है। करीब एक साल से सीतापुर मंडल का पूर्व भाजयुमो अध्यक्ष सुरेश पाण्डेय निवासी अमोखर रेप कर रहा है। बीते माह घर से जबरन उठा ले गया। इसके बाद रीवा स्थित भाई के रूम में ले जाकर चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद सूरत ले गया। वहां भी बलात्कार किया है। हाल ही में मऊगंज जनपद सदस्य का चुनाव भी लड़ा था, हालांकि हार गया है।

ऐसे हुआ खुलासा
9 जुलाई की रात 18 वर्षीय युवती अचानक घर से लापता हो गई थी। एक माह बाद जब लौती तो उसने परिजनों से दुष्कर्म की कहानी बताई। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे। साथ ही एसपी को पूरे मामले से अवगत कराया गया। अंततः एसपी ने मामले को संज्ञान लिया तो 7 अगस्त की रात एफआईआर दर्ज हुई।

आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाया

युवती ने पुलिस को बताया कि शादी का झांसा देकर अमोखर निवासी सुरेश पाण्डेय एक वर्ष से बलात्कार कर रहा था। उसने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाया है। जिसको वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा है। पुलिस के पास जाने की बात पर पूरे परिवार को खत्म करने की बात कही थी।

मेरे साथ चल नहीं तो जान से मार दूंगा
महिला पुलिस अधिकारी को युवती ने अपने बयान में बताया है कि 9 जुलाई की रात 1 बजे आरोपी भाजयुमो नेता सुरेश पाण्डेय घर पर आया। जिसने कुछ नशीला पदार्थ खाने के लिए दबाव बनाया। खाते ही बोला कि मेरे साथ चलो नहीं तो जान से मार दूंगा। बोला कि घर के बाहर बृजेश तिवारी बाइक लिये खड़ा था। ऐसे जल्द बाहर चल। इसके बाद दोनों जबरजस्ती बाइक पर बैठाकर रीवा लेकर आ गए।

भाई के कमरे में हुआ गैंगरेप
पुलिस की मानें तो आरोपी सुरेश पाण्डेय रीवा स्थित अपने भाई राजेश उर्फ पहलू पाण्डेय के कमरे में ले गया। यहां सुरेश पाण्डेय सहित उसके भाई राजेश उर्फ पहलू पाण्डेय और विपिन पाण्डेय सभी निवासी अमोखर ने दुष्कर्म किया। दूसरे दिन आरोपी भाजयुमो नेता उसे बाइक से गुजरात के सूरत ले गया। वहां 20 दिन तक एक कमरे में रखा। इस दौरान भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म करता रहा है।

नशे की दवा देकर करता था रेप
युवती का दावा है कि आरोपी कोई नशे की दवा भी देता था। जिससे वह दुष्कर्म से पहले बेहोश हो जाती थी। बीते दिनों आरोपी के चंगुल से छूटकर पीड़िता घर पहुंची। जिसके बाद परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे। तब पुलिस ने आरोपी सुरेश पाण्डेय, राजेश उर्फ पहलू पाण्डेय, विपिन पाण्डेय और बृजेश तिवारी के विरूद्ध धारा 366, 376 डी, 368, 344 एवं 506 का अपराध कायम किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular