Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सुनसान रोड पर बेहोश पड़ी थी लड़की.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- सुनसान रोड पर बेहोश पड़ी थी लड़की.. होश आने पर बोली- अनजान युवक से लिफ्ट ली थी, उसके बाद क्या हुआ पता नहीं

राजस्थान: नागौर शहर में 27 मार्च की आधी रात एक लड़की सड़क पर बेसुध मिली। आकाशवाणी केंद्र से आगे राम-रहीम कॉलोनी के सुनसान रोड लड़की को पड़े देखा तो हड़कंप मच गया। 29 साल की लड़की पूरी तरह बेसुध थी, शरीर पर चोट के निशान थे। लोगों ने कोतवाली पुलिस को लड़की के बारे में सूचना दी तो पुलिस भी सकते में आ गई। कुछ ही देर में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। बेहोश हालत में ही पुलिस ने लड़की को शहर के JLN हॉस्पिटल पहुंचाया। लड़की के शरीर पर चोट के निशान और उसकी हालत देखते हुए डॉक्टर ने उसे जोधपुर रेफर कर दिया। जोधपुर में लड़की का प्राइमरी ट्रीटमेंट किया गया, कुछ देर बाद उसे होश आ गया।

जिस तरह से लड़की सुनसान सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली थी, उससे नागौर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए थे। अंदेशा था कि उसके साथ कुछ गलत न हुआ हो। लेकिन जोधपुर में डॉक्टर्स ने बताया कि लड़की नशे में धुत थी। ओवरडोज के कारण बेहोश हुई। अब सवाल यह था कि लड़की सुनसान सड़क पर कैसे पहुंच गई। उसे चोट कैसे लगी।

महिला पुलिसकर्मी हॉस्पिटल में युवती से पूछताछ करते हुए।

महिला पुलिसकर्मी हॉस्पिटल में युवती से पूछताछ करते हुए।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद लड़की जब कुछ बताने की कंडीशन में आई तो उससे पूछताछ की गई। लड़की ने बताया कि उसका नाम खुशी है, वह 29 साल की है। मूल रूप से यूपी के गोरखपुर की रहने वाली है। एक साल से वह नागौर में ही एक युवक के साथ लिव इन में रह रही है। रविवार की रात उसने शराब पी रखी थी। शराब ज्यादा हो गई तो चौराहे से एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी। खुशी ने बताया कि उसे इतना ही याद है कि सड़क पर उसने किसी से लिफ्ट मांगी थी, फिर क्या हुआ उसे याद नहीं, बस वहीं उसने होश खो दिया था। सड़क पर गिरने के कारण चोटें लगी।

उसके साथी के बारे में पूछे जाने पर खुशी ने बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती सुरेश (30) से हुई थी। दोस्ती प्यार में बदल गई और मैं गोरखपुर से सुरेश के लिए नागौर आ गई। हम लिव इन में साल भर से साथ रह रहे हैं। पुलिस ने सुरेश को सूचित किया तो वह भी अस्पताल पहुंच गया। लड़की ने किसी के भी खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी। पुलिस ने उसे सोमवार को SDM के सामने पेश कर छोड़ दिया।

पुलिसकर्मी युवती को हॉस्पिटल से लाते हुए।

पुलिसकर्मी युवती को हॉस्पिटल से लाते हुए।

इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गोरखपुर निवासी सुरेशचंद पंडित की 29 साल की बेटी खुशी नागौर के रामकिशन जाट के बेटे सुरेश (30) के साथ लिव इन में रह रही है। खुशी रविवार देर रात आकाशवाणी केंद्र से आगे राम-रहीम कॉलोनी की तरफ सुनसान सड़क पर बेहोश पडी थी। वह नशे में थी। फिलहाल उसे सुरेश के साथ भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular