Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: मंजिल से पहले मौत बनकर आई हाईवा.. वाहन की टक्कर से...

छत्तीसगढ़: मंजिल से पहले मौत बनकर आई हाईवा.. वाहन की टक्कर से हेलमेट पहने बाइक सवार की नहीं बच सकी जान, घायल का इलाज जारी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तेज रफ्तार हाईवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई और उसके पीछे बैठे युवक गंभीर रूप से घायल है। बाइक सवार दोनों युवक मार्केटिंग का काम निपटाकर लौट रहे थे, अनियंत्रित हाईवा ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे गिरकर एक युवक हाइवा के पहिए में दब गया। वहीं बाइक के पीछे सवार युवक सड़क से 10 फीट दूर जा गिरा। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार मस्तूरी क्षेत्र इटवा पाली में निवासी श्याम रतन बघेल (25) और बेमेतरा के साजा निवासी धनराज साहू निजी संस्थान में मार्केटिंग का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों युवक शुक्रवार की सुबह बाइक में सवार होकर मार्केटिंग के काम से केंदा गए थे। वहां से काम निपटाकर दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे।

हादसे में घायल युवक को सिम्स रेफर किया गया है।

हादसे में घायल युवक को सिम्स रेफर किया गया है।

मंजिल से पहले मिली मौत
बाइक सवार दोनों युवक अभी केंदा से निकलकर रतनपुर के गांधी नगर स्थित थाना से करीब 100 मीटर दूर पहुंचे थे। तभी सामने से आ रहे हाईवा ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में श्यामरतन हाईवा के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरा युवक धनराज साहू बाइक से गिरकर सड़क से 10 मीटर दूर जा गिरा। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

सिर में लगा था हेलमेट, माथे में आई चोंट
श्यामरतन बाइक चलाते समय हेलमेट पहना हुआ था। हादसे के बाद भी हेलमेट उसके सिर पर लगा था। बताया जा रहा है कि बाइक से गिरने के बाद युवक पहिए के नीचे आ गया जिससे उसके सिर में गहरा जख्म लगा और खून ज्यादा बहने के कारण उसकी मौत हो गई।

हेलमेट से भी नहीं बच सकी जान।

हेलमेट से भी नहीं बच सकी जान।

परिजनों का इंतजार कर रही पुलिस
रनतपुर थाना प्रभारी प्रसाद सिन्हा ने बताया कि घायल युवक को इलाज के लिए सिम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतक युवक के परिजन को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस उनके परिजन के आने का इंतजार कर रही है। इसके बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular