Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा...

BCC News 24: कोरबा- पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा पति ही निकला हत्यारा.. हत्या कर शव सैप्टिक टैंक में छिपाया, पुलिस के सामने खाेजबीन का करता रहा नाटक, आराेपी गिरफ्तार

काेरबा (BCC NEWS 24): आपसी मनमुटाव के चलते दाेपहर में पत्नी के खाना देने से मना करने पर आक्राेशित पति ने उसके साेते समय सिर पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी। फिर शव काे सैप्टिक टैंक में छिपाकर पत्नी के खाेजबीन का नाटक करता रहा। थाना पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की सूचना भी दी। इस बीच साला ने पहुंचकर हत्या का भेद खाेल दिया। पुलिस ने आराेपी पति काे गिरफ्तार कर लिया।

बालकाे के रूमगरा निवासी रविंद्र वर्मा मंगलवार की दाेपहर बालकाे थाना पहुंचा, जहां उसने पुलिस काे अपनी पत्नी बुधवारा बाई राजपूत (35) की गुमशुदगी की सूचना दी। उसने बताया कि साेमवार दाेपहर उसकी पत्नी कही चली गई। खाेजबीन करने पर भी नहीं मिली ताे वह 24 घंटे बाद सूचना दर्ज कराने आया है।

पुलिस गुमशुदगी दर्ज करने की तैयारी कर रही थी कि रविंद्र का साला पथरिया निवासी राजू राजपूत थाना पहुंचा। उसने अपने जीजा रविंद्र पर उसकी बहन बुधवारा बाई की हत्या करके शव काे कही पर छिपाने का आराेप लगाया। पुलिस ने रविंद्र से पूछताछ की ताे उसने गाेलमाेल जवाब दिया। संदेह के आधार पर पुलिस रविंद्र काे लेकर उसके घर पहुंची, जहां संभावित स्थानाें पर खाेजबीन शुरू की गई। तब सैप्टिक टैंक के ऊपर से लकड़ी हटे हाेने की जानकारी बच्चाें ने पुलिस काे दी। सैप्टिक टैंक के अंदर खुदाई कराने पर वहां पर बुधवारा बाई का शव मिला। जिसके बाद रविंद्र ने उसकी हत्या कर शव वहां छिपाना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया।

लंबे समय से मनमुटाव खाना नहीं देने पर आक्राेश
बालकाे थाना प्रभारी निरीक्षक विजय चेलक के मुताबिक रविंद्र और उनकी पत्नी बुधवारा बाई के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था। इस कारण महिला पूर्व में घर छाेड़कर मायके चली गई थी। मनाने पर वह 2 माह पहले बच्चाें के साथ लाैटी थी। पूछताछ में आराेपी पति ने बताया कि दाेपहर में पत्नी द्वारा उसे खाना नहीं देने और विवाद करने पर उसे आक्राेश आ गया। उसने साेते समय ही सिर पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बच्चाें के स्कूल से आने से पहले शव काे सैप्टिक टैंक में डालकर छिपा दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular