Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: फोन में चुपके से लड़की की फोटो देख रहा...

BCC News 24: फोन में चुपके से लड़की की फोटो देख रहा था पति, बीवी ने शातिर दिमाग लगाकर पकड़ी होशियारी.. पति के भी उड़ जाते है होश

Wife Husband Funny Video: पति अपनी पत्नी से छिपाकर अपने फोन में लड़कियों की तस्वीर देख रहा होता है. पति कि इस हरकत को पत्नी इतनी शातिराना अंदाज में पकड़ती है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

  • पति-पत्नी का मजेदार वीडियो.
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी.
  • पकड़ी जाती है पति की चोरी.

Wife Husband Funny Video: सोशल मीडिया पर आपने पति और पत्नी से जुड़े कई सारे मजेदार वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो में आपको पति-पत्नी के बीच प्रेम दिखा होगा वहीं कुछ झगड़े वाले वीडियो भी आपने देखे होंगे. कुछ वीडियो ऐसे भी हैं, जो इन दोनों तरह के वीडियो से बिल्कुल अलग होते हैं. ऐसे वीडियो को देखकर आपको अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाएगा. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि हर तरफ छाया हुआ है. इस वीडियो में पति और पत्नी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पति अपनी पत्नी से छिपाकर अपने फोन में लड़कियों की तस्वीर देख रहा होता है. पति कि इस हरकत को पत्नी इतनी शातिराना अंदाज में पकड़ती है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. पत्नी की होशियारी देख पति के भी होश उड़ जाते हैं.

पति देख रहा था लड़कियों की तस्वीर

वीडियो में एक पति और पत्नी बेड पर बड़े ही आराम से लेटे दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं कि पति बेड के सिरहाने की तरफ लेटा हुआ है और बड़े ही आराम से मोबाइल चला रहा है. जब आप पति के मोबाइल में ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि वह लड़कियों की तस्वीर देख रहा है. पत्नी को अपने पति पर शक होता है और वह उसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक निंजा टेक्निक अपनाती है.

वीडियो में देख सकते हैं कि पत्नी अपने पैरों के अंगूठे में एक छोटा सा मिरर फंसा लेती है. इसके बाद बेड पर लेटे-लेटे पति के मोबाइल की स्क्रीन पर नजर रख रही होती है. मिरर में आप साफ देख सकते हैं कि पति अपनी पत्नी के सामने ही मोबाइल में लड़कियों की तस्वीर देख रहा है. लेकिन जब पत्नी उससे मोबाइल की स्क्रीन दिखाने को कहती है तो पति चैट वाली स्क्रीन दिखाता है. देखें वीडियो- 

पकड़ी जाती है पति की हरकत

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बार फिर पति वही हरकत करता है. इसके तुरंत बाद उसे अहसास हो जाता है कि उसकी चोरी पकड़ ली गई है. पति अपनी पत्नी के पैर के अंगूठे में फंसा मिरर देखता है और उसके होश उड़ जाते हैं. पति की चोरी पकड़ी जाती है और उसका मुंह बन जाता है. पति का बना हुआ मुंह देखने में काफी ज्यादा मजेदार लगता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर black_lover__ox नामक पेज पर अपलोड किया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular