Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- दो खतरनाक अजगरों को कंधे पर लादकर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- दो खतरनाक अजगरों को कंधे पर लादकर डांस करने लगा शख्स! वीडियो देखकर सहम गए लोग, देखें वीडियो

दो खतरनाक अजगरों को अपने कंधे पर लादकर शख्स कुछ ऐसा करने लगता है, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि शख्स इन अजगरों को अपने कंधे पर लादकर डांस करने लगता है.

Man Dance With Dangerous Pythons: सांप को देखकर अच्छे-अच्छे धुरंधरों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. अगर विशालकाय अजगर की बात करें तो यह इंसानों समेत जानवरों को भी जिंदा निगल जाता है. इसीलिए अजगरों से हमेशा दूर रहने की सलाह दी जाती है. इसके उलट इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दो अजगरों को अपने कंधे पर लादे नजर आता है.

कंधे पर अजगरों को लादकर नाचने लगा शख्स

वीडियो सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं होता है. दो खतरनाक अजगरों को अपने कंधे पर लादकर शख्स कुछ ऐसा करने लगता है, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि शख्स इन अजगरों को अपने कंधे पर लादकर डांस करने लगता है. वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि शख्स ने जो किया वह पागलपन की हद है. लोगों का कहना है कि वीडियो बनाने के चक्कर में शख्स ने इतना बड़ा खतरा मोल ले लिया.

वीडियो देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. देखा जा सकता है कि एक शख्स दो विशालकाय अजगरों को अपने कंधे पर लादता है और झूम-झूमकर डांस करने लगता है. शख्स अपने मुंह पर मास्क लगाया दिखाई दे रहा है. उसने सिर पर एक टोपी भी पहनी हुई है. वहीं, अपने कंधे पर दो इतने भारी-भारी अजगरों को लादा हुआ है, जिनके सिर्फ एक सिरे को वह उठा पाता है. इसके बाद जमकर डांस करने लगता है. देखें वीडियो-

वीडियो देखकर सहम गए लोग

इस नजारे को जिसने भी देखा, उसने शख्स को पागल करार दिया है. हालांकि शख्स दोनों खूंखार अजगरों के साथ खिलवाड़ करता नजर आ रहा है. आमतौर पर आपने ऐसा नजारा नहीं देखा होगा. वीडियो को world_of_snakes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है शख्स अपने जीवन से थक गया है.’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular