Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाला मास्टर गिरफ्तार.. छात्राओं...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाला मास्टर गिरफ्तार.. छात्राओं से करता था अश्लील हरकत; बच्चियों से भी की छेड़छाड़, गलत ढंग से छूता था

छत्तीसगढ़: जाजंगीर-चांपा स्थित एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाला मास्टर, वहीं की लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगा। इसकी जानकारी छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन को दी। उन्होंने मास्टर को समझाया, लेकिन फिर भी नहीं माना। इस पर मंगलवार को परिजन स्कूल पहुंच गए और जमकर हंगामा हुआ। बात बढ़ी तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। फिलहाल हसौद थाना पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, झरप गांव स्थित शासकीय प्राथमिक शाला में आरोपी राघवेंद्र तिवारी सहायक अध्यापक के रूप में पदस्थ है। छात्राओं का आरोप है कि टीचर राघवेंद्र तिवारी उन पर बुरी नजर रखता है। गलत ढंग से छूता है। कई बार सीने और अन्य जगह हाथ लगाता है। छात्राएं परेशान हो गईं तो उन्होंने इसकी जानकारी 28 मार्च को स्कूल के प्रधान पाठक को दी और हरकतों के बारे में बताया। इस पर उन्होंने टीचर को समझाया और ऐसा नहीं करने को कहा।

सूचना मिलने पर परिजन भी स्कूल पहुंच गए।

सूचना मिलने पर परिजन भी स्कूल पहुंच गए।

इसके बाद भी आरोपी टीचर राघवेंद्र तिवारी नहीं माना। इस पर छात्राओं ने अपने घर में परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी। साथ ही मंगलवार को स्कूल में मोर्चा खोल दिया। सूचना मिली तो छात्राओं के परिजन भी स्कूल पहुंच गए और हंगामा शुरू हो गया। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि संयुक्त कलेक्टर, सक्ती SDM, जिला शिक्षा अधिकारी और जैजैपुर BEO भी स्कूल पहुंचे। वहां छात्राओं ने अफसरों को शिक्षक की सारी करतूत बताई।

छात्राओं के बयान के बाद देर शाम कार्रवाई

इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया। छात्राओं के अफसरों और महिला पुलिस अफसर के सामने बयान कराए गए। उनके बयान सामने आने के बाद देर शाम पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी बिर्रा क्षेत्र के घिवरा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो के साथ ही एक्ट्रोसिटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular