Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- युवक की हत्या.. शव को बोरे में...

BCC News 24: CG न्यूज़- युवक की हत्या.. शव को बोरे में बंदकर सड़क किनारे फेंका, कनपटी में गोली मारे जाने के निशान, युवक के बदन पर मिले कई जख्म

छत्तीसगढ़/राजनांदगांव: वजीरगंज थानांतर्गत एनएच-82 से गहलौर मार्ग स्थित भिंडस के निकट शुक्रवार की अहले सुबह गौरक्षणी के पास बोरे में बंद 30-32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बोरे में युवक का शव होने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। अज्ञात शव की शिनाख्त करने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। हालांकि शव की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव काे कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि अन्यत्र हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए पीले रंग के बोरे में शव को बंद कर अज्ञात वाहन से सड़क किनारे फेंक दिया गया।प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मृत युवक की कनपटी में गोली मारी गई है। मारी गई गोली कनपटी को भेदते हुए दूसरे साइड से निकल गई है। लोगों ने बताया कि युवक सफेद कुर्ता, स्काई जींस और काला बेल्ट का घड़ी पहने है।

लोग बोले-हत्या से पहले युवक के साथ की गई मारपीट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति होगी स्पष्ट : डीएसपी डीएसपी घूरन मंडल ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या छह-सात घंटेे पहले हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल शव को 72 घंटे के लिए शीतगृह में रखवा दिया गया है।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त लोगों की माने तो हत्या करने से पहले अपराधियों द्वारा युवक की जमकर पिटाई की गई है। मृतक के शरीर पर कई जगह बेरहमी से पीटे जाने के निशान हैं। उसके दोनों पैर और गर्दन बाइक पर सामान बांधने वाले रबर से बंधे थे। स्थानीय लोगो की माने तो अगले सुबह मॉर्निंग वॉक करने वालो ने सड़क के किनारे एक बोरा फेंका देखा। उसमें किसी आपत्तिजनक सामान होने के अंदेशा के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरे को किसी तरह से खुलवाया तो उसमें से युवक का शव निकला।

अपराधियों ने शव को बोरे में बंद करने के पहले उजला प्लास्टिक में अच्छी तरह लपेटा था। फिर एक नहीं बल्कि दो बोरे में बंद कर सड़क किनारे फेंका है। वजीरगंज थानाध्यक्ष रामएकबाल यादव ने बताया कि गुरुवार की रात में किसी ने हत्या कर शव को बोरे में बंद कर भिंडस इलाके में फेंका है। मारे गए युवक की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular