Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मौसेरे भाई ने ही तोड़ा विश्वास... बर्थडे...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मौसेरे भाई ने ही तोड़ा विश्वास… बर्थडे पार्टी की कहकर होटल ले गया, दोस्त छेड़ता रहा और अश्लील VIDEO बनाकर किए वायरल

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में एक मौसेरे भाई ने बहन-भाई के रिश्ते के विश्वास को तोड़ दिया है। मौसेरा भाई जन्मदिन पार्टी की कहकर नाबालिग बहन को लेकर आया और होटल में दोस्त के साथ छोड़ दिया। यहां पर दोस्त ने उसके साथ अश्लील हरकत कर VIDEO बनाए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना मुरार में अशोक कोचिंग के पास रामनाथ का फड़ इलाके की है। VIDEO वायरल होने का पता चलते ही पीड़ित छात्रा थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मौसेरे भाई और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला
उपनगर मुरार के वंशीपुरा निवासी 16 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) 12वीं की छात्रा है। छात्रा ने मुरार थाना पहुंचकर शिकायत की है कि वह अशोक कोचिंग पर पढ़ने जाती है। कुछ दिन पहले उसका मौसेरा भाई ऋषभ उसकी कोचिंग पर आया और बताया कि उसका जन्मदिन है और उसे अपने साथ केक काटने की कहकर ले गया। वह छात्रा को सिटी सेंटर स्थित एक होटल में लेकर पहुंचा। जहां पर उसका दोस्त कार्तिक कडेरे भी वहां था। उसे कमरे में छोडऩे के बाद वह कुछ सामान लाने की कहकर चला गया और उसके जाते ही कार्तिक ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। इतना ही नहीं फोटो-VIDEO शूट कर लिए। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसका मौसेरा भाई आया और उसे कोचिंग पर छोड़ गया।

VIDEO किए वायरल
दो दिन पहले आरोपी ने छात्रा के फोटो और VIDEO वायरल कर दिए। जब छात्रा का उसके दोस्तों व रिश्तेदारों के फोन आए तो VIDEO वायरल होने का पता लगा। जब इसका पता परिजन को चला तो छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।

पुलिस का कहना

– थाना प्रभारी मुरार शैलेन्द्र भार्गव का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो वायरल करने वालों की तलाश की जा रही है। जल्दआरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular