Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: फौजी की प्रेग्नेंट पत्नी को बलात्कार की धमकी.. पुलिस...

BCC News 24: फौजी की प्रेग्नेंट पत्नी को बलात्कार की धमकी.. पुलिस के सामने रोड पर कपड़े फाड़े, भाई को बचाने पर बोले बदमाश- यहीं तेरा रेप कर देंगे

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में एक फौजी की गर्भवती पत्नी से पुलिस के सामने ही मारपीट का मामला सामने आया है। उस वक्त महिला अपने भाई को उसी के सालों से बचाने की कोशिश कर रही थी। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़े और लात व घूंसे भी मारे। साथ ही रेप करने की धमकी भी दी। महिला 4 महीने के गर्भ से है। थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। जिसके बाद महिला ने SSP ऑफिस पहुंचकर शिकायत की है।

जीवाजीगंज की रहने वाली महिला बहोड़ापुर के सिंधिया नगर में रहने वाले अपने भाई के पास आई हुई थी। उसके भाई का पड़ोस में रहने वाले साले अनिल राजपूत, धर्मेंद्र राजपूत और उनके पिता हाकिम सिंह राजपूत के साथ विवाद हो गया। महिला का कहना है कि ये तीनों और इनके साथी भाई के साथ मारपीट कर रहे थे। वह जब बचाने पहुंची तो भाई ने एक कमरे में बंद होकर अपनी जान बचाई, लेकिन आरोपियों ने उसे पकड़ लिया।

महिला का आरोप है कि चार से पांच युवकों ने उसे बीच सड़क पर घसीटते हुए कपड़े उतारने की कोशिश की। रेप कर हत्या की धमकी दी। वह उनके चंगुल से छूटी और पुलिस को जानकारी दी। पुलिसकर्मी घर आए तो आरोपियों ने पुलिस के सामने भी मारपीट की। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया। महिला ने बदसलूकी का VIDEO दिखाकर कार्रवाई की मांग की है।

VIDEO के आधार पर जांच कर बढ़ाएंगे धाराएं
CSP नागेंद्र सिंह ने कहा कि सिंधिया नगर में दो परिवारों में झगड़ा और मारपीट की बात सामने आई है, दोनों आपस में नजदीकी रिश्तेदार भी हैं। दोनों ही पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज किया है। अगर महिला के पास मारपीट और बदसलूकी का कोई VIDEO है, तो उसके आधार पर जांच कर धाराओं में इजाफा कर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular