Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कैदी ने की खुदकुशी.. जिला जेल के...

BCC News 24: CG न्यूज़- कैदी ने की खुदकुशी.. जिला जेल के बैरक में लगाई फांसी; नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में काट रहा था सजा

जिला जेल में कैदी ने की खुदकुशी।

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में बुधवार सुबह एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कैदी अरबाज खान उर्फ अल्लू (19 साल) शहर के लालबगीचा वार्ड का रहने वाला था। इसने बैरक क्रमांक 6 में फांसी लगाकर खुदकुशी की। इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि अरबाज खान के ऊपर नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ था। उस पर पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराएं लगाई गई थीं। कोर्ट ने उसे एक साल सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी।

अरबाज खान आपराधिक प्रवृत्ति का था। इससे पहले भी वो जिला अस्पताल से मोबाइल चोरी के मामले में फंस चुका था। जानकारी के अनुसार, पिछले कई दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान था। हालांकि आत्महत्या के सही कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

अधिकारियों की मौजूदगी में शव का परीक्षण कर पंचनामा तैयार किया गया। जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ तेजस शाह ने शव की जांच की। बताया जा रहा है कि घटना के एक दिन पहले ही अधिकारियों की टीम ने जेल का निरीक्षण किया था। इधर बैरक क्रमांक 10 के चोरी के आरोप में बंद निरूद्ध बंदी को सीने में दर्द की तकलीफ होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular