Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: प्यार में पत्नी की पागलपंती.. प्रेमी को घर बुलाकर...

BCC News 24: प्यार में पत्नी की पागलपंती.. प्रेमी को घर बुलाकर सो रहे पति की बेरहमी से कराई हत्या, फिर लाश के बगल में रातभर किया रोमांस, बनाए संबंध..

मध्यप्रदेश/राजगढ़: प्यार में पागल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद पति की लाश बिस्तर पर पड़ी रही और वह प्रेमी के साथ रोमांस करती रही। हैरानी की बात यह है कि हत्या के पहले भी दोनों ने साथ समय बिताया था। अलसुबह प्रेमी को घर से जाने का कहकर महिला दूसरे घर पर ससुर के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस टूटे मोबाइल के जरिए आरोपियों तक पहुंची और पत्नी के साथ प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। चौंकाने वाली यह घटना राजगढ़ के सुठालिया थाना क्षेत्र की है।

राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की रात बेरियाखेड़ी गांव में 30 साल के राम दिनेश मीणा की हत्या उसी के घर में घुसकर किसी ने कर दी थी। पति की बेरहमी से हत्या हो गई और पास ही सो रही पत्नी ज्योति की नींद नहीं खुली। जिसके बाद पत्नी पर शक गहरा गया और पुलिस ने उसी पर जांच को फोकस किया।

थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने बताया कि जांच के दाैरान उन्हें घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला। जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने सुधरने के लिए भेजा। मोबाइल के संबंध में पत्नी से पूछताछ की तो वह बहाने बनाने लगी। सख्ती करने पर उसने जो खुलासा किया उसे सुन पुलिस भी चौंक गई।

पुलिस ने प्रेमी और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने प्रेमी और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी ने गिफ्ट किया था मोबाइल

मृतक की 25 साल की पत्नी ज्योति ने बताया कि गांव में ही रहने वाले 35 साल के चेनसिंह लोधा से उसका अफेयर था। चेनसिंह आरोपी महिला की किराने की दुकान में आता-जाता रहता था। यहीं से दोनों के बीच प्यार पनपा। जो मोबाइल टूटा हुआ मिला है, वह चेनसिंह ने ही उसे गिफ्ट किया था। कुछ दिनों पहले पति ने उसे मोबाइल पर चेन सिंह से बात करते हुए पकड़ लिया था। अफेयर की बात पता चलने पर पति-पत्नी के बीच खूब विवाद हुआ था। मोबाइल टूटने और लड़ाई की बात मैंने चेन सिंह को बताई तो उसने मुझे नया फोन गिफ्ट कर दिया। पति उनके प्यार के बीच आ रहा था। इसलिए चेन सिंह के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग की।

डंडा सिर पर लगते हो गया था निढाल
21 जनवरी की रात पति खाना खाकर कमरे में खाट पर सो गया। गहरी नींद में जाते ही पत्नी ने कॉल कर चेन सिंह को घर बुला लिया। हत्या के पहले दोनों ने कुछ समय अकेले में बिताया। इसके बाद प्रेमी ने सो रहे पति पर डंडे से हमला कर दिया। डंडा सिर पर लगते ही वह निढाल हो गया। पति की लाश बिस्तर पर पड़ी रही और पत्नी प्रेमी के साथ समय बिताती रही। अलसुबह महिला ने प्रेमी को घर से जाने का कहा और सीधे ससुर के पास पहुंची और घटना की सूचना दी। पुलिस ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

रात में पति के सोते ही पत्नी ने प्रेमी को बुला लिया था।

रात में पति के सोते ही पत्नी ने प्रेमी को बुला लिया था।

मृतक के दो बच्चे हैं
राम दिनेश की हत्या के समय घर पर पत्नी ज्योति के साथ उसके दो बच्चे भी थे। मृतक के पिता मदनलाल‎ गांव में ही अलग मकान में रहते हैं।‎ वारदात को‎ अंजाम देने वाले आरोपियों का पता‎ लगाने के लिए सबसे पहले मृतक‎ की पत्नी से ही पुलिस ने बात की। बच्चों की उम्र 2 और 4 साल की है।‎

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular