Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: लूट की वारदात का पुलिस ने कुछ ही घंटों में किया...

छत्तीसगढ़: लूट की वारदात का पुलिस ने कुछ ही घंटों में किया पर्दाफाश… बीसी की रकम हड़पने महिला ने बनाई थी झूठी कहानी; साढ़े 4 लाख रुपए लौटाना न पड़े इसलिए साथी के साथ मिलकर रची साजिश, दोनों गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: भिलाई तीन थाना अंतर्गत शनिवार दोपहर महिला से हुई लूट की वारदात को पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझा लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पता लगा लिया कि महिला के साथ कोई लूट नहीं हुई। महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी बनाई और उसे अंजाम दिया। उसने अपने साथी को बैग दिया और खुद थाने लूट की शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई। पुलिस ने महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि ऐरावत परिसर एलआईसी ऑफिस के पास पद्नाभपुर दुर्ग निवासी भावना राठौर (28 साल) पति भूपेंद्र राठौर ने लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि वह बीसी की रकम 4.64 लाख रुपए बैग में लेकर स्कूटी से जमा करने कुम्हारी जा रही थी। शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब वह जैसे ही सोमनी के पास पहुंची तो एक जगह पर पानी पीने के लिए रुकी। वह पानी की बोतल निकालकर पानी पी ही रही थी, कि तभी कालेरंग की बाइक में सवार दो लोग आए और उसका बैग लेकर भाग गए।

आरोपी महिला भावना राठौर।

आरोपी महिला भावना राठौर।

लूट की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई। पुलिस ने जब घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज निकाला तो सारी सच्चाई पता चल गई। फुटेज में कहीं भी लूट की घटना के कोई साक्ष्य नहीं मिले। इस पर पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने लूट की कहानी बनाना मान लिया।

आरोपी टार्जन बंजारे।

आरोपी टार्जन बंजारे।

बीसी की रकम न लौटाना पड़े इसके लिए रची कहानी
आरोपी भावना राठौर ने बताया कि उसके पास 6-7 लोगों का बीसी का पैसा जमा था। उसे लोगों को देना था। रकम लगभग साढ़े चार लाख रुपए की थी। रकम लौटाना न पड़े इसके लिए उसने रिसाली स्ट्रीट नंबर 3 निवासी अपने साथी टार्जन बंजारे (36) के साथ लूट की झूठी कहानी बनाई। उसने टार्जन को बैग दे दिया। जब वह वहां से चला गया महिला ने लूट की झूठी शिकायत दर्ज कराई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular