Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बेटी का रिश्ता तय करने गए एसआई को आ गया हार्ट...

छत्तीसगढ़: बेटी का रिश्ता तय करने गए एसआई को आ गया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत.. बातचीत के दौरान लड़के वाले के घर में ही अचानक सीने में होने लगा दर्द

बालोद: ग्राम उमरपोटी में शादी के लिए बेटी का रिश्ता तय करने बातचीत के दौरान ग्राम नर्रा निवासी एसआई अखिलानंद साहू (58) की मौत हार्ट अटैक आने से हो गई। वे दक्षिण बस्तर सुकमा जिले के दोरनापाल में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल में एसआई के पद पर पदस्थ थे। घटना मंगलवार की है। बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ गृहग्राम में अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी के अनुसार लड़के वाले के घर ही एसआई साहू की तबीयत अचानक खराब हुई। जिसके बाद हार्ट अटैक आया और मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार साहू सपरिवार दूसरे जिले में निवासरत थे।

परिजनों के अनुसार बेटी का रिश्ता फाइनल होने के बाद चर्चा कर रहे थे, इसी दौरान तबीयत खराब हुई। जिसके बाद नजदीक के एक डॉक्टर के पास ले गए। वहां बड़े अस्पताल ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद नेहरूनगर अस्पताल भिलाई ले जा रहे थे। इसी दौरान सांसें थम गई। साहू की दो बेटी व एक बेटा है। एक बेटी की शादी हो चुकी है। दीपावली मनाने के बाद छुट्‌टी में गांव आए थे। घर में बेटी की शादी की तैयारी चल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular