Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- तेज रफ्तार बाइक ने ली युवती की जान.....

BCC News 24: KORBA- तेज रफ्तार बाइक ने ली युवती की जान.. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी के हो गए दो टुकड़े; लड़की ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, नशे में धुत्त थे तीनों युवक, लोगों ने 2 को पकड़ा, 1 भाग निकला

छत्तीसगढ़: कोरबा में शनिवार देर रात बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार एक युवती की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी के दो टुकड़े हो गए। वहीं सड़क पर गिरे दो बाइक सवारों को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि एक भाग निकला। लोगों ने एक युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। जबकि दूसरे को घायल होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में हुआ था।

राजेंद्र नगर निवासी सेजल राखोड़े (22) पुत्री संजय राखोड़े शनिवार रात करीब 8 बजे रविशंकर नगर से स्कूटी पर अपने घर जा रही थी। अभी वह MP नगर के पास पहुंची थी कि तेज रफ्तार पल्सर बाइक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी के दो टुकड़े हो गए। वहीं पल्सर सवार तीनों युवक भी सड़क पर गिर पड़े। तीनों युवक नशे में धुत थे। हादसा होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए और युवकों को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान एक युवक भाग गया।

स्थानीय लोग सेजल को उठाकर पास के प्राइवेट अस्पताल में ले गए, लेकिन वहां देर रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे युवक गुलशन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका कहना है कि वह बाइक नहीं चला रहा था। हादसा बाइक चालक की लापरवाही से हुआ है। फिलहाल पुलिस ने बाइक जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है। तीसरे युवक का भी पता लगाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular