Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- महिला ने पहले बनाए संबंध, फिर प्रेमी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- महिला ने पहले बनाए संबंध, फिर प्रेमी के किए टुकड़े.. सिर काटकर बाल्टी में छिपाया, शव के बाकी हिस्सों को घर के बेसमेंट में फेंका

नई दिल्ली: अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के घर से एक व्यक्ति का क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ब्राउन काउंटी कोर्ट के पेपर के अनुसार, 24 वर्षीय टेलर शाबिजनेस के बेसमेंट की एक बाल्टी से एक आदमी का कटा हुआ सिर मिला था। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि घर में पहुंचने पर वहां के हालात काफी डरावने थे।

ड्रग्स बना मौत का कारण
रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला और उसका प्रेमी शाद थायरियन मेथ ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे। घटना के वक्त दोनों सेक्स कर रहे थे। शिकायत के अनुसार, महिला ने पहले उस इंसान का यौन शोषण किया। इसके बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिया और शरीर के अंगों को घर और एक गाड़ी में कई जगहों पर रख दिया।

मानसिक रूप से बीमार है महिला
बताया जा रहा है कि आरोपी महिला कई बार मानसिक रूप बीमार होने पर अस्पताल में भर्ती हो चुकी है, जहां उसका इलाज चल रहा था। बचाव पक्ष के वकील क्विन जॉली ने कहा-यह उसके बेहतर दिनों में से एक है। हालांकि, मैं इस रिपोर्ट के नतीजों पर बहुत हैरान हूं,”।

बेसमेंट में मिला शव
पुलिस अधिकारी ने बताया कि थायरियन का सिर बाल्टी में मिला था जिसे सीढ़ियों के पास बेसमेंट में रखा गया है। महिला ने तब अधिकारियों से कहा था कि उसकी कार में एक पैर या एक पैर होना चाहिए। महिला ने अधिकारियों को यह भी बताया कि ड्रग्स की वजह से वे पागल हो गई थी। इसलिए उसने इस हत्या को अंजाम दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular