Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- बस में बैठी महिला के जेवर पार, बस...

BCC News 24: KORBA- बस में बैठी महिला के जेवर पार, बस स्टैंड में मचा हडकंप.. 5 महिलाओं ने शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को दिया अंजाम; बोरा अड़ा के चुरा लिए 2 तोले की सोने की चैन; 4 हिरासत में, एक फरार

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में बस में बैठी महिला के जेवर पार होने का मामला सामने आया है। उसके जेवर किसी और ने नहीं बल्कि उसी बस में ही बैठीं 5 महिलाओं ने चोरी कर लिए। इन महिलाओं ने बड़े ही शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने अब 4 महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा की रहने वाली रामबाई गुरुवार शाम को अपनी बहू सत्यभामा राठौर के साथ मेहमानी करके अंबिकापुर से लौट रही थी। वो लौटकर अभी बस स्टैंड के पास पहुंची थी। इसी समय ये वारदात हो गई। उसे इस घटना का पता तब चला, जब वह बस से नीचे उतरी। उसने बताया कि उसके गले से 2 तोले के सोने की चैन गायब है। जिसकी कीमत एक लाख रुपए है।

कोरबा बस स्टैंड से महिला के जेवर पार हुए हैं।

घटना के बाद रामबाई और उसकी बहू ने वहीं चिल्लाना शुरू कर दिया था। जिसके बाद आस-पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए। वहीं पास में पुलिस चौकी होने के कारण पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तुरंत ही 4 महिलाओं को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वो पोड़ी की रहने वाली हैं। उन लोग 5 लोग थे, जो बस में चढ़े थे। उन्होंने बताया है कि हमने ही मिलकर चैन को पार किया था।

इन चार महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इन चार महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बोरा अड़ाकर पार किया माल, एक फरार है

आरोपी महिलाओं ने बताया कि पहले तो हमने 2-2 करके रामबाई को घेर लिया था। हम में से एक महिला ने सिर में बोरा रख लिया था। जिसे उसने बस से उतरते वक्त रामबाई के गले में अड़ा दिया था। इसी दौरान उसने चैन गायब किया है। वारदात के बाद वह भाग निकली है। हम भी वहां से निकलने वाले थे। इससे पहले ही आस-पास के लोग और पुलिस आ गई। अब इन महिलाओं की निशानदेही पर उस 5वीं महिला की तलाश जारी है। इन महिलाओं से भी और पूछताछ की जा रही है। फरार महिला के पास ही महिला के जेवर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular