Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- बेटे ने बाप पर टंगिया से किया हमला.....

BCC News 24: KORBA- बेटे ने बाप पर टंगिया से किया हमला.. शराब पीने से मना किया तो बुजुर्ग पिता का सिर फोड़ा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जबकि घर में नशे में बेसुध पड़ा था बेटा

छत्तीसगढ़: कोरबा में शराब पीने से मना करने पर शुक्रवार को एक युवक ने अपने ही पिता पर टंगिया से वार कर दिया। बुजुर्ग पिता को परिजनों ने संजीवनी एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उनकी हालत गंभीर है। जबकि नशे में धुत बेटा अभी घर में पड़ा हुआ है। पुलिस को वारदात की सूचना अभी मिली है। इसके बाद आगे कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बालको के केसलपुर निवासी 65 साल राम सिंह खेती किसानी का काम करता है। सुबह वह खेत में जाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच उसका बड़ा बेटा पवन शराब के नशे में धुत होकर पहुंच गया। उसे इस तरह देख राम सिंह ने शराब पीने से मना किया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। बात बढ़ी तो पवन ने टंगिया से पिता पर वार कर दिया।

किसान को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किसान को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिर पर हुए अचानक हमले से राम सिंह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। परिजनों ने देखा को उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले गए। इसके बाद अस्पताल से वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। राम सिंह की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। उनके 4 बेटे और 4 बेटियां हैं। हमला करने वाला पवन सबसे बड़ा बेटा है। बताया जा रहा है कि वह नशे में बेसुध घर में पड़ा है। पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular