Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नशे की हालत में पुल से कूदा...

BCC News 24: CG न्यूज़- नशे की हालत में पुल से कूदा युवक, मौत.. दोस्तों ने रोका फिर भी नदी में लगा दी छंलाग, दूसरे दिन एक किमी दूर मिला शव; सभी से पूछताछ कर रही पुलिस

बेमेतरा: बेरला ब्लॉक के ग्राम सिवार में गणेश विर्सजन के दौरान नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर 12 बजे की है। 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद रविवार को दोपहर 2 बजे नदी किनारे युवक का शव मिला। बेरला थाना प्रभारी नासिर खान ने बताया कि मृतक विक्की मरकाम पिता बरन मरकाम 22 ग्राम सोढ का रहने वाला था।

शनिवार को वह अपने दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन करने सिवार घाट(शिवनाथ नदी) में गया हुआ था। विसर्जन की तैयारी चल रही थी कि युवक नदी के पुल में चढ़ गया और नदी में छलांग लगा दी। युवक को नदी से कूदते देख उनके दोस्तों ने उसे रोक और कूदने से मना किया। लेकिन युवक अपने दोस्तों की बातों को अनसुना कर पुल से नदी में छलांग लगा दी। दोस्तों ने इसकी सूचना बेरला थाना में दी। सूचना पर आपदा प्रबंधन व पुलिस मौके पर पहुंची।

जवानों देर शाम तक रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया। इससे रेस्क्यू टीम वापस लौट गई। दूसरे दिन रविवार को रेस्क्यू टीम ने नदी में युवक को ढूंढने अभियान चलाया। रविवार दोपहर 2 बजे घटनास्थल से एक किमी दूर नदी किनारे युवक का शव दिखा। टीम ने शव को नदी से बाहर निकाला। थाना प्रभारी नासिर खान ने बताया कि युवक नशे की हालत में था। साथियों के मना करने के बावजूद नदी में कूद गया।

गांव में झांकी विसर्जन में शामिल हुआ था युवक
ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार रात को गांव में झांकी निकाली गई थी। जिसमें युवक अपने दोस्तों के साथ रात भर एन्जॉय किया। शनिवार सुबह सोढ से सिवार घाट में गणेश विसर्जन करने गया हुआ था। इस दौरान उसने शराब पी रखी थी। नदी किनारे गणेश की अंतिम विदाई के बाद विसर्जन की तैयारी में समिति के सदस्य जुटे थे। तभी युवक ने पुल से नदी में छलांग लगा दी, जिससे तेज धार में डूबने से युवक की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular