Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- युवक की प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या.. बीच...

BCC News 24: BIG न्यूज़- युवक की प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या.. बीच सड़क पर पड़ी मिली लाश; परिजनों का हंगामा, पोस्टमार्टम से इंकार

बीच सड़क पर पड़ी मिली लाश; परिजनों का हंगामा, पोस्टमार्टम से इंकार |  Kidnapped and beat up the young man, cut off his genitals and then threw  him on the road -

राजस्थान: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में एक दलित युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया। फिर मारकर सड़क पर फेंक दिया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने भी कई महत्वपूर्ण सुराग जुटाने का प्रयास किया है। लाश पर चोट के कई निशान भी मिले हैं।

दरअसल, रविवार सुबह श्रीडूंगरगढ़ मार्ग पर सुबह 10 बजे एक युवक का शव पड़ा मिला था। जेब खंगालने पर मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान लखासर निवासी 34 वर्षीय कुशाल मेघवाल के रूप में हुई है। उसके परिजनों को सूचित करके बुलाया गया। जिसके बाद कुशाल की पुष्टि हो गई।

हत्या कर फेंका गया शव
पुलिस का मानना है कि सुबह शव फेंकने से पहले उसकी हत्या कहीं ओर की गई थी। बाद में शव बीच सड़क पर फेंक दिया गया। पुलिस ने पहले इसे सड़क हादसा समझा था, लेकिन बाद में शव की शिनाख्त करने पर पता चला कि उसका प्राइवेट पार्टी भी काटा गया है। इससे स्पष्ट हो गया कि हत्या की गई है।

परिवार से मृतक के बारे में जानकारी लेने पहुंची पुलिस।

परिवार से मृतक के बारे में जानकारी लेने पहुंची पुलिस।

बीकानेर से पहुंची एफएसएल की टीम ने शव के आसपास पड़े सामान को कब्जे में लिया। उसके शरीर पर लगी चोट का भी मुआयना किया। शव को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। उधर, मृतक की मौत के बाद से क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश है। मृतक के परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने पर अड़े हुए हैं। ​​​​​​दोपहर तक परिजन शव का पोस्टमार्ट करवाने के लिए तैयार नहीं हुए।

मृतक कुशाल मेघवाल। जिसकी आधार कार्ड से हुई पहचान।

मृतक कुशाल मेघवाल। जिसकी आधार कार्ड से हुई पहचान।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular