Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- कलेक्टर जनदर्शन में आये युवक ने सबके सामने...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- कलेक्टर जनदर्शन में आये युवक ने सबके सामने खाया जहर; अधिकारियों में मचा हड़कंप, आनन- फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती

बलौदाबाजार 22 फरवरी 2022. सब्सिडी की मांग को लेकर जनदर्शन में आये युवक ने कलेक्टर के सामने जहर खा लिया। युवक के जहर खाने से अधिकारियो के बीच हड़कम्प मच गया. अस्पताल में युवक को भर्ती करवाया गया है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार आज कलेक्टर डोमन सिंह जनदर्शन में फरियादियों की समस्या सुन रहे थे. तभी एक युवक अचानक से कमरे मे आया औऱ जहर का सेवन कर के अपने हाथ मे रखा आवेदन पत्र टेबल की ओर फेंका। युवक की हरकत देखकर अफरा तफरी मच गई और उसे तत्काल अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है युवक का नाम रोहन मानिकपुरी पिता बुधेश्वर मानिकपुरी उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम गधापाली आनंद भवन बिलासपुर रोड़ है। बताया जा रहा है कि युवक ने स्वरोजगार योजना के तहत कोई लोन लिया हुआ था, जिसमे उसे 50 हजार रुपये की सब्सिडी मिली थी. युवक औऱ सब्सिडी की मांग कर रहा था पर सम्बंधित विभाग बिना बिल के और सब्सिडी देने से मना कर रहा था, जिसके खिलाफ युवक हाइकोर्ट भी गया था जहां से उसकी याचिका निरस्त हो चुकी थी, जिसके बाद युवक ने कलेक्टर कार्यालय में आ कर जहर खा लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular