Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ का युवक MP के बांध में...

BCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ का युवक MP के बांध में डूबा.. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था, नहाने के दौरान गहराई में जाने से हुआ हादसा; 24 घंटे बाद मिली लाश

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही(GPM) जिले से लगे मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में रायपुर का रहने वाला एक युवक बांध में डूब गया। वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए बांध में गया था। नहाने के दौरान अधिक गहराई में जाने से हादसा हुआ है। पिछले 24 घंटे से उसकी तलाश जारी थी। जिसके बाद बुधवार शाम को उसका शव मिला है। मामला वेंकटनगर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर निवासी शिवकुमार धुरवा (38 वर्ष) अनूपपुर जिले के वेंकटनगर के राम जानकी राइस मिल में शेड बनाने के काम में लगा हुआ था। उसके साथ बिलासपुर के कुछ लोग भी काम करते हैं। मंगलवार को शिवकुमार अपने दोस्तों के साथ कदमसरा के डोंगरा टोला बांध मे नहाने के लिए गया था।

इसी बांध में ये हादसा हुआ है।

इसी बांध में ये हादसा हुआ है।

दोस्त गांव के तरफ गए थे

शाम 4 बजे के आस-पास शिवकुमार के दोस्त गांव की तरफ कुछ सामान लेने गए थे। उस दौरान शिवकुमार वहीं रह गया था। उनके जाने के बाद ही शिवकुमार बांध में नहाने के लिए गया था। नहाने के वक्त वह ज्यादा गहराई वाले क्षेत्र में चला गया। जिसके कारण ये हादसा हुआ है।

24 घंटे बाद मिला शव।

24 घंटे बाद मिला शव।

आज भी चला रेस्क्यू ऑपरेशन

पता चला है कि आस-पास भी कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने शिवकुमार को डूबता हुआ देखा था। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इतने में शिवकुमार के और भी साथी वहां पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई थी। प्रशासन को भी इस बारे में बताया गया था। देर शाम होने के कारण मंगलवार को रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं हो सका था। अगले दिन बुधवार को सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। लेकिन शाम 5 बजे तक उसका पता नहीं चला था। काफी प्रयास के बाद शाम 6 बजे के आस-पास उसका शव बरामद किया जा सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular