Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- युवक की लाठी-रॉड से पीट-पीटकर हत्या, फिर...

BCC News 24: CG न्यूज़- युवक की लाठी-रॉड से पीट-पीटकर हत्या, फिर बवाल.. परिजनों ने घेर लिया थाना, बोले-इसके लिए पुलिस जिम्मेदार; हंगामे के बाद 5 दबोचे गए

छत्तीसगढ़: भिलाई में एक युवक की लाठी-रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने उसे पीटकर घायल अवस्था में छोड़ दिया था। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों न थाने का घेराव कर दिया। उनका कहना था कि इस घटना के लिए पुलिस जिम्मेदार है। हंगामा होने के बाद पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज करेगी। मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है।

विवेक यादव (30 साल) वार्ड 49 मछली मार्केट खुर्सीपार का रहने वाला था। वह पेशे से ट्रक ड्राइवर था। तीन दिन पहले देर रात दो बजे के करीब ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रक खड़ा करने के बाद उसने अपने दोस्त सलमान को वहां बुलाया। इसके बाद दोनों स्कूटर पर बैठकर घर जा रहे थे। दोनों जैसे ही बापूनगर शराब भट्ठी के पास निर्माणाधीन पुलिया के पास पहुंचे, उन्हें 5 युवकों ने रोक लिया।

इसके बाद उन्होंने विवेक और सलमान को लोहे की रॉड और लाठी से बुरी तरह मारा। सलमान तो किसी तरह वहां से भाग निकला, लेकिन विवेक वहीं फंस गया। जब तक सलमान परिजनों को लेकर वहां पहुंचा, आरोपी विवेक को मरा हुआ समझकर वहीं फेंककर चले गए थे। परिजनों ने विवेक को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया। वहां उसे श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखकर एम्स रायपुर ले जाने की सलाह दी। इलाज के दौरान शनिवार सुबह एम्स में विवेक की मौत हो गई।

मोहल्ले के लोगों ने किया थाने का घेराव

विवेक की मौत की खबर मिलते ही मछली मार्केट और आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। यहां के लोगों ने घटना के लिए खुर्सीपार पुलिस को जिम्मेदार बताते हुए थाने का घेराव कर दिया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। इसके बाद खुर्सीपार पुलिस हरकत में आई और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बालाजी नगर जोन 2 उड़िया मोहल्ला निवासी साहिल हुसैन (23 साल), बापू नगर निवासी आलोक निगम (21 साल), बापू नगर श्रीराम चौक निवासी राज साहनी (19 साल) और लक्ष्मीनारायण वार्ड 44 चार गली खुर्सीपार निवासी दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular