Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- विधायक के घर से चोरी.. विधानसभा सत्र...

BCC News 24: CG न्यूज़- विधायक के घर से चोरी.. विधानसभा सत्र में शामिल होने गए थे, रात को चोरों ने सामान उड़ाया; सुबह पता चला मामला

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में चोरों ने ‌BSP(बहुजन समाज पार्टी) के विधायक के घर को निशान बनाया है। विधायक केशव चंद्रा विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने रायपुर गए हुए थे। इसी दौरान देर रात को उनके घर से चोरों ने सामान उड़ा लिया। बुधवार सुबह इस मामले का पता चल पाया है। खबर मिलने पर मौके पर जिले के एसपी विजय अग्रवाल समेत तमाम पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए हैं। मामला जैजैपुर थाना क्षेत्र का है।

विधानसभा का मानसून सत्र 20 जुलाई से शुरू हो गया है। इसी सत्र में शामिल होने जांजगीर जिले के जैजैपुर से बीएसपी विधायक केशव चंद्रा 13 जुलाई को ही रायपुर चले गए थे। इस बीच 19 जुलाई को उनकी पत्नी गीता चंद्रा भी रायपुर आ गई थीं। इस दौरान उनके घर में उनका केयरटेकर राजेंद्र चंद्रा था।

SP ने खुद मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

SP ने खुद मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

सुबह आया तो सामान बिखरा था

बताया गया कि राजेंद्र चंद्रा रात के वक्त घर में ताला लगाकर चला गया था। अगले दिन सुबह जब वह फिर से विधायक के घर पहुंचा तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। अंदर सारे सामान बिखरे हुए थे। इसके बाद उसने किसी तरह से विधायक को इस बात की सूचना दी है। विधायक उस समय विधानसभा के सत्र में शामिल हो रहे थे।

फॉरेसिंक एक्पसर्ट को बुलाया गया

इधर, घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को भी दी गई। खबर मिलने पर एसपी विजय अग्रवाल खुद मौके पर पहुंचे हैं। विजय अग्रवाल ने बताया कि वे स्वयं मौके पर हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जांच टीम का गठन कर दिया गया है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया है।

बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

कितने का सामान पार हुआ, ये पता नहीं चला

इस मामले में फिलहाल ये नहीं पता चल सका है कि अंदर से कितने का सामान पार हुआ है। विधायक भी रायपुर से निकल गए हैं। वो शाम को 4 बजे तक जैजैपुर पहुंचेंगे। जिसके बाद मामले में केस दर्ज किया जाएगा। वहीं आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular