Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: Big न्यूज़- फ्लाइट में चोरी.. जयपुर जा रहे रायपुर...

BCC News 24: Big न्यूज़- फ्लाइट में चोरी.. जयपुर जा रहे रायपुर के यात्री के सूटकेस से 35 हजार पार, इंडिगो एयरलाइंस ने नहीं दिया जवाब.. यात्रियों में नाराजगी, थाने में की शिकायत

छत्तीसगढ़: रायपुर के एयरपोर्ट से जयपुर के लिए निकले एक यात्री का कैश चोरी हो गया। जब यात्री ने नाराजगी जताई तो एयरलाइंस के लोगों ने कोई जवाब नहीं दिया। ये वारदात नया पारा इलाके में रहने एक व्यक्ति के साथ हुई है। इस मुसाफिर के बैग से 35 हजार रुपए चोरी हो गए। ये घटना रायपुर से जयपुर की कनेक्टिंग फ्लाइट में हुई। इंडिगो ने रायपुर एयरपोर्ट पर यात्री का बैग लगेज में जमा किया। जयपुर में जब सूटकेस खोला गया तो रुपए नहीं थे।

पुलिस के अनुसार नयापारा में रहने वाले सैय्यद वाजिद अली ने इंडिगो एयरलाइंस से रायपुर से जयपुर तक की टिकट बुक कराई। कनेक्टिंग फ्लाइट होने की वजह से उन्होंने अपना लगेज रायपुर में जमा करवा दिया था। रायपुर से वे पहले दिल्ली पहुंचे। वहां फ्लाइट बदलने के बावजूद उनका लगेज उन्हें नहीं दिया गया। एयरलाइंस के कर्मचारियों से पूछा तो कहा गया कि उन्हें उनका लगेज जयपुर में मिल जाएगा। जयपुर पहुंचने के बाद जब सूटकेस मिला तो उसमें एयरलाइंस की ओर से लगाई गई सील टूटी हुई थी। बैग चेक किया तो उसमें रखे 35 हजार गायब थे।

कर्मचारियों ने कोई जवाब नहीं दिया
चोरी की घटना का शिकार हुए वाजिद ने एयरपोर्ट में पूछताछ भी की, लेकिन किसी ने भी कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत पुलिस थाना जयपुर एयरपोर्ट में भी की है। लेकिन अभी तक उन्हें एयरलाइंस से न तो कोई जवाब मिला और न ही रकम वापस मिली। इससे पहले भी रायपुर के कई यात्रियों के लगेज से कीमती सामान चोरी हो चुके हैं। लेकिन किसी को भी सामान या कैश वापस नहीं मिला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular