Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- दरवाजे में छेदकर 12 लाख की चोरी.. अंदर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- दरवाजे में छेदकर 12 लाख की चोरी.. अंदर सो रहा था परिवार, दरवाजे की कुंडी खोली और ले गए गहने-नगदी, 12 दिन बाद है बेटे की शादी

छत्तीसगढ़: रायपुर में शातिर चोरों ने एक किसान के घर से 12 लाख के गहने और नगदी पार कर दिए। घर में घुसने के लिए चोरों ने दरवाजे में महज एक छेद किया और कुंडी खोल ली। खास बात यह है कि वारदात के दौरान पूरा परिवार घर में ही था और सो रहा था। उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। शुक्रवार सुबह जब सोकर उठे तो चोरी का पता चला। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आकोली के वार्ड-3 निवासी सुरेश वर्मा पेशे से किसान हैं। उनके बेटे की 11 मई को शादी है। इसकी तैयारियों में वह जुटे थे। उनकी एक बेटी भी, उसकी शादी की भी साथ-साथ तैयारियां चल रही थीं। पूरा परिवार घर में ही था। रात को सभी लोग रोज की तरह खाना खाकर सो गए। सुबह उठे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा था और दरवाजा खुला हुआ था।

बाहर खेत में बिखरा पड़ा मिला कुछ सामान।

बाहर खेत में बिखरा पड़ा मिला कुछ सामान।

महज 3 घंटे में अलमारी में रखा सामान समेट ले गए चोर
इस पर सुरेश उठे और बाकी लोगों को भी जगाया। अंदर कमरे में अलमारी भी खुली पड़ी थी। उसका सारा सामान बिखरा था। इस पर उन्हें चोरी का पता चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को उन्होंने बताया कि रात करीब 1.30 बजे तक सभी लोग जग रहे थे। इसके बाद सब सोने चले गए। उनकी नींद तड़के करीब 4.30 बजे खुली तो चोरी हो चुकी थी।

घर के बिस्तर पर पड़ा सामान।

घर के बिस्तर पर पड़ा सामान।

दरवाजे में छेद कर खोली कुंडी, घरवालों को पता ही नहीं चला
सुरेश ने पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे और बेटी की शादी के लिए गहने और कुछ नगदी घर में ही रखे थे। चोर अलमारी से उसे ही लेकर गए हैं। चोरों ने घर में लगे दरवाजे में छेद किया और फिर कुंडी खोलकर अंदर घुसे थे। यह भी पता चला है कि चोरों ने गांव के ही प्रदीप शर्मा के मकान में धावा बोला। हालांकि वहां से कोई सामान उनके हाथ नहीं लगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular