Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- जंगल में मिली युवती की सड़ी गली लाश.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जंगल में मिली युवती की सड़ी गली लाश.. 15 दिन पुराना है शव, नहीं हुई शिनाख्त; बदबू आने से पता चला मामला

छत्तीसगढ़: नारायणपुर जिले के एक गांव के जंगल में युवती की सड़ी गली लाश मिली है। लाश करीब 15 दिन पुरानी बताई जा रही है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया है। यह हत्या है या फिर आत्महत्या पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। मामला जिले के बेनूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बेनूर थाना से महज 8 किमी की दूरी पर जंगल में झाड़ियों के बीच शव मिला है। बताया जा रहा है कि इलाके के ग्रामीण जंगल में सुखी लकड़ी और महुआ बीनने के लिए गए हुए थे। इस बीच ग्रामीणों को झाड़ियों के पास से बदबू आने लगी। जाकर देखा तो एक युवती की सड़ी गली लाश पड़ी थी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने फौरन पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को अस्पताल भिजवाया है। जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा। बेनूर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार जांगड़े ने बताया कि लाश पूरी तरह से सड़ चुकी है। इसलिए पहचान कर पाना मुश्किल है। फिर भी आस-पास के गांवों में पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular