Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 55 साल के शख्स ने 23 साल की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 55 साल के शख्स ने 23 साल की युवती से किया रेप.. बहाने से ले गया नाले की तरफ, फिर किया दुष्कर्म; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव जिले में एक 23 साल की युवती से रेप का मामला सामने आया है। उससे रेप उसके ही पहचान के एक 55 साल के शख्स ने किया है। बताया जा रहा है कि वह किसी बहाने से युवती को गांव में ही नाले की तरफ ले गया था। यहां ले जाकर उसने युवती से रेप किया है। मामला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला धुमका थाना क्षेत्र का है।

इस केस में पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया कि बुधवार शाम को बरबसपुर निवासी सीताराम वर्मा (55) युवती के घर गया था। यहां उसने युवती से कोई बहाना किया था। इसके बाद युवती को गांव के ही एक नाले के पास ले गया था। यहीं उसने युवती से रेप किया है।

बताया जा रहा है कि इस बात की जानकारी तब सामने आई। जब कुछ लोग नाले के पास पहुंचे थे। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया था। बाद में युवती ने पूरे मामले का जानकारी ग्रामीणों को दी और परिजनों को दी थी। जिसके बाद पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की गई है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि युवती घर पर ही रहती थी। जबकि आरोपी खेती किसानी का काम करता था। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular