Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: दुनिया का सबसे बड़ा नशेड़ी है यह बकरा! मुंह...

BCC News 24: दुनिया का सबसे बड़ा नशेड़ी है यह बकरा! मुंह से बनाता है धुएं का छल्ला

Shocking Video: बकरा अपने मुंह से धुएं को ऐसे उड़ा रहा है, जैसे सिगरेट पीने वाले लोग अपने मुंह से धुआं उड़ाते हैं. वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि मानो बकरा दिनभर में 10-15 सिगरेट पी जाता हो. 

  • दुनिया का सबसे नशेड़ी बकरा.
  • बड़े-बड़े नशेड़ी रह जाएंगे पीछे.
  • मुंह से बनाता है धुएं का छल्ला.

Shocking Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई चौंकाने वाला वीडियो वायरल होता रहता है. एक हैरान कर देने वाला वीडियो आज भी वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक बकरे से जुड़ा हुआ है. वीडियो में बकरे को अपने मुंह से धुआं उड़ाता देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आपके भी मुंह से निकल जाएगा कि बकरा दुनिया का सबसे बड़ा नशेड़ी है. वह अपने मुंह से धुएं का छल्ला बनाता दिख रहा है.

नशेड़ी बकरे का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि बकरा बार-बार अपने मुंह में धुएं को ले रहा है. इसके बाद वह अपने मुंह को ऊपर करके धुआं उड़ा रहा है. बकरा धुएं को ऐसे उड़ा रहा है, जैसे सिगरेट पीने वाले लोग अपने मुंह से धुआं उड़ाते हैं. वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि मानो बकरा दिनभर में 10-15 सिगरेट पी जाता हो. बकरे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग बोल रहे हैं कि ऐसा नशेड़ी जानवर हमने पहले कभी नहीं देखा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बकरा मेज पर जल रही आग के पास मौजूद है. इस आग से ज्यादातर धुआं ही निकल रहा है. इसके बाद बकरा बार-बार अपना मुंह धुएं की तरफ ले जाता है और धुएं को मुंह में भर लेता है. इसके बाद अपना मुंह आसमान की तरफ करके धुएं का छल्ला छोड़ रहा है. वीडियो को @AvatarDomy2 नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. देखें वीडियो-

नेपाल का है वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने जानकारी दी कि बकरा नेपाल का है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक तरह से तहलका मचा रखा है. अब तक वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया, ‘बकरा तो बड़ा ही नशेड़ी निकला. वाकई में बकरा जबरदस्त है.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular